बॉलीवुड

सुनील शेट्टी के बाईसेप्स टच करने लगा उत्साहित फैन, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video वायरल

भारत में लोग बॉलीवुड सितारों के बहुत बड़े फैन होते हैं. हर व्यक्ति के मन में कहीं न कहीं अपने फेवरेट स्टार से मिलने की ख्वाहिश जरूर होती हैं. ऐसे में जब उनका ये सपना पूरा होता हैं और सितारें उनके सामने होते हैं तो वे अपने होश खो बैठते हैं. आज के जमाने में सेलिब्रिटी देखते ही लोग उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं. अब किसी स्टार के साथ सेल्फी लेने में तो कोई दिक्कत नहीं हैं लेकिन आपको ये फोटो उनकी परमिशन लेकर लेनी चाहिए. हालाँकि कई बार ये फैंस उत्साह में बिना इजाजत के ही जबरन सेल्फी लेने लगते हैं. कुछ तो इतने जोश में आ जाते हैं कि इन सितारों को बिना परमिशन टच भी कर लेते हैं. ये चीज गलत होती हैं. हर स्टार की अपनी एक पर्सनल लाइफ और स्पेस होता हैं. ऐसे में फैन होने के नाते आपको उसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए.

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुनिल शेट्टी (sunil shetty) के साथ उनके फैन ने ऐसी हरकत कर दी जिससे वे थोड़ा नाराज हो गए. दरअसल सुनील हाल ही में एक स्कूल के एनुअल फंक्शन में गए हुए थे. यहाँ वे सोफे पर बैठे थे. सुनील के पीछे एक आदमी भी खड़ा था. ऐसे में वो आदमी बिना सुनील की इजाजत के उनके बाईसेप्स को पीछे से हाथ लगाने लगा. ऐसा उसने सुनील के साथ दिलचस्प पोज में सेल्फी लेने के लिए किया था. हालाँकि इस फैन की ये हरकत सुनील को कुछ ख़ास नहीं लगी. उन्होंने धीरे से उस फैन को पीछे हटने को कहा. इसके बाद सुनील का बॉडी गार्ड आया और उस आदमी को वहां से ले गया.

अब ये पूरा विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो को लेकर लोगो के अलग अलग कमेंट्स भी आ रहे हैं. मसलन किसी ने कहा कि सुनील ने बहुत सही किया. फैंस को अपनी मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए. इस तरह बिना सामने वाले की परमिशन के उनकी बॉडी को छूना गलत हैं. वहीं कुछ का ये भी कहना हैं कि फैंस बहुत उत्साहित था इसलिए ऐसा कर दिया होगा ऐसे में उसे वहां से निकालने की कोई जरूरत नहीं थी. खैर इस पुरे मामले पर आपकी क्या राय हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. अपनी राय रखने से पहले इस वायरल विडियो को जरूर देख ले.


काम की बात करे तो सुनील शेट्टी इन दिनों फिल्मों में कम ही नजर आते हैं. उन्हें हम किसी पब्लिक इवेंट या पार्टी में जरूर देख लेते हैं. एक तरह से हम ये भी कह सकते हैं कि सुनील शेट्टी ने अब फिल्मों से रिटायरमेंट ले ली हैं. इन दिनों उनकी बेटी अथिया शेट्टी जरूर फिल्मों में अपना करियर बना रही हैं.

Back to top button