बॉलीवुड

सादगी की मिसाल हैं अंबानी घराने की औरतें, लेकिन उन की यह खासियत देख कर यकीन नहीं होगा

अंबानी परिवार का नाम दुनिया के सबसे मशहूर और अमीर उद्योगपतियों में आता है. अपनी मेहनत के बलबूते पर अंबानी खानदान ने दुनियाभर में एक अलग पहचान बनायी है. देश-विदेश के लोग मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी को पहचानते हैं. इतने अमीर और सफल होने के बावजूद उनमें जरा सा भी घमंड नहीं है. इस खानदान का एक-एक व्यक्ति जमीन से जुड़ा हुआ है. खासकर इस घर की बहु-बेटियों के बीच काफी प्यार देखने को मिलता है.

आज के टाइम में जहां महिलाएं एक-दूसरे से कंपीटीशन करती हैं और मांगे हुए कपड़े या फिर रिपीट कपड़े पहनने से बचती हैं, वहीं इस घराने की औरतों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. इतने बड़े खानदान से आने के बावजूद अंबानी परिवार की औरतें सादगी की मिसाल हैं. उन्हें इस बात से कोई प्रॉब्लम नहीं होती कि वह दो बार एक ही कपड़े पहन रही हैं या फिर उन्हें अपनी अलमारी में वैरायटी चाहिए.

आम महिलाओं की तरह नीता अंबानी और उनकी बहूएं भी रिपीट करती हैं कपड़े, देखिए ये तस्वीरें

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस घर की औरतें न सिर्फ ज्वेलरी रिपीट करती हैं, बल्कि एक-दूसरे के कपड़े भी शेयर करती हैं. यह अपने आप में एक नया ट्रेंड है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है. आज के इस पोस्ट में हम आपको उनकी इस फैशन ट्रेंड की झलक भी दिखाएंगे.

देखें तस्वीरें-

देखिये ईशा अंबानी और राधिका मर्चेंट ने जो नेकलेस पहना है वह एक ही है. भले ही अभी राधिका इस परिवार का हिस्सा नहीं बनी हों, लेकिन वो हर मौके पर अंबानी परिवार के साथ नजर आती हैं. और तो और वह कपड़े से लेकर ज्वेलरी तक शेयर करती हैं.

इस तस्वीर में भी ईशा और राधिका ने एक जैसा दिखने वाले नेकलेस पहना है. अगर आप गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि ये नेकलेस वही है जो ऊपर की तस्वीर में दोनों ने पहना है.

श्लोका मेहता ने अपनी शादी पर काफी भारी भरकम ज्वेलरी पहनी थी, जैसा कि आप पहली फोटो में देख सकते हैं. लेकिन दूसरी फोटो में केवल चोकर वाले हिस्से को श्लोका ने दूसरे ऑउटफिट के साथ कैरी किया है. मतलब उन्होंने अपनी शादी की ज्वेलरी रिपीट की है.

इसमें भी देखिये दो अलग-अलग फंक्शन में नीता अंबानी सेम ऑउटफिट के साथ दिख रही हैं.

पढ़ें राहुल द्वारा चोर कहे जानेवाले ‘अनिल अंबानी’ पर मेहरबान हुई MP की कांग्रेस सरकार, दिए बड़े बड़े तोहफे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button