बॉलीवुड

मुंबई की सड़कों पर कहर बरपाती दिखीं इलियाना डिक्रूज, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज  सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर कोई ना कोई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ही ज्यादा तगड़ी है। वे अपने फैंस को मिस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है, क्योंकि वे लगातार कोई न कोई तस्वीरें शेयर करती रहती है, जिसकी वजह से ट्रेंड करती रहती हैं। इसी कड़ी में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती तो कहर बरपा रही है।

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में करने वाली करने वाली इलियाना डिक्रूज को आज भी एक ऐसी फिल्म का इंतजार है, जिसकी वजह से उनकी किस्मत बदल जाए। मतलब यह कि उन्हें एक एक बड़ी फिल्म का इंतजार है, जो ब्लॉकबस्टर हो। दरअसल, हर कलाकार की यही ख्वाहिश होती है कि उनके करियर में कोई ऐसी फिल्म हो हो जिसके लिए उन्हें सदियों तक याद किया जाए। ऐसे में आज भी इलियाना डिक्रूज को ऐसी ही एक फिल्म का इंतजार है। खैर, यहां हम उनकी फिल्मों की बात नहीं करेंगे, बल्कि उनकी वायरल हुई तस्वीरों की बात करेंगे, जो उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

अक्सर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली इलियाना डिक्रूज को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया। इस दौरान ‘बर्फी गर्ल’ नाॅटेड शर्ट टाॅप के साथ ग्रे कलर की स्कर्ट में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने मीडिया को देखते ही न सिर्फ ढेर सारे पोज दिए, बल्कि एक प्यारी सी स्माइल भी की, जो उनके फैंस के लिए काफी है। जी हां, इलियाना डिक्रूज की स्माइल पर लाखों लोग फिदा हैं, जिसकी वजह से उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में इलियाना डिक्रूज कहर बरपाती हुई दिखाई दे रही है।

वायरल हुई तस्वीरों में यदि उनके लुक की बात करें, तो उनका लुक बहुत ही ज्यादा परफेक्ट है। दरअसल, लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स, न्यूड लिपस्टिक और शेड्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इतना ही नहीं, लेटेस्ट तस्वीरों में वह अपने लेग्स फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं, जिसकी वजह से हर किसी की निगाहें उन्ही पेर ही टिकी हुई हैं और हर कोई उनकी इन तस्वीरों को बार बार देखने के लिए मजबूर है। इतना ही नहीं,उनकी  तस्वीरे आग की तरह वायरल हो रही है।

इलियाना डिक्रूज के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘पागलपंती’ में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अलावा उर्वशी रौलेता, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और पुलकित सम्राट जैसे कई दिग्गज कलाकार थे, लेकिन फिर भी फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी।  ऐसे में अब उनके फैंस को उनकी अपकमिंग यानी अपकमिंग यानी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि वह इलियाना डिक्रूज की एक्टिंग को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि अब इलियाना डिक्रूज किस फिल्म में नजर आएंगी?

Back to top button