बॉलीवुड

पिता को बेस्ट फ्रेंड मानते हैं ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स, खुलकर शेयर करते हैं दिल की बात

एक बेटा हमेशा माँ के करीब होता हैं. पिता के साथ उसका रिश्ता थोड़ा दूरियों वाला होता हैं. अधिकतर बेटे पिता के साथ ज्यादा खुलकर नहीं रह पाते हैं. उनके मन में एक डर या संकोच बना रहता हैं. हालाँकि हर बाप बेटे की जोड़ी ऐसी नहीं होती हैं. कई बार पिता भी इतने ओपन माइंड के होते हैं कि अपने बेटे को बेस्ट फ्रेंड बना लेते हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन बाप बेटे की जोड़ियों से मिलाने जा रहे हैं जो आपस में पिता पुत्र की तरह नहीं बल्कि दो अच्छे दोस्तों की तरह रहते हैं. ये सितारें अपने पिता से इतने फ्रेंक हैं कि उनके साथ हर तरह की बातें शेयर कर लेते हैं. इनका घर में रहन सहन भी बाप बेटे से ज्यादा दोस्तों की तरह हैं.

सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार हैं. वे फिल्म इंडस्ट्री में अपने रिश्ते अच्छे से निभाने के लिए जाने जाते हैं. सलमान गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने पुरे परिवार संग साथ में रहते हैं. सलमान के पिता सलीम खान बॉलीवुड के जाने माने लेखक रह चुके हैं. सलमान की अपने पिता के साथ बहुत अच्छी बनती हैं. वे उनके साथ दोस्त की तरह रहते हैं. सलीम सलमान की अच्छाई और बुराई दोनों पर अपनी राय देते हैं.

सनी देओल

सनी के पिता बॉलीवुड के हीमेन धर्मेंद्र हैं. धर्मेंद्र अपने दोनों बच्चों के बेहद करीब हैं. खासकर सनी तो उनकी आँखों का तारा हैं. धर्मेंद्र एक आधुनिक सोच वाले पिता हैं. उनका और सनी का रिश्ता आपस में दोस्तों जैसा ही हैं. ये दोनों एक दुसरे को अपने दिल की बात खुलकर कहना पसंद करते हैं. सनी अपने पिता से कभी कोई बात नहीं छिपाते हैं.

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन के सुपरस्टार बनने में उनके पिता राकेश रोशन का बहुत बड़ा हाथ रहा हैं. उन्होंने ऋतिक को बचपन से ही एक अच्छा इंसान और सफल अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया हैं. ऋतिक ने बॉलीवुड में डेब्यू भी अपने पिता की फिल्म ‘कहो ना प्यार हैं’ से किया था. ऋतिक अपने पापा के बेहद करीब हैं. वे उन्हें अपना ख़ास दोस्त जैसा मानते हैं.

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन के पिता बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं. अमिताभ और अभिषेक का रिश्ता बेस्ट फ्रेंड जैसा हैं. ये दोनों एक दुसरे के सामने बड़ी खुलकर बातें करते हैं. इन दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम भी किया हैं. ये घर में भी बाप बेटे की तरह कम और जिगरी दोस्त की तरह ज्यादा रहते हैं.

टाइगर श्रॉफ

जैकी श्रॉफ उर्फ़ भिडू कितने कूल बंदे हैं ये आप उनके बातचीत के अंदाज़ से ही लगा सकते हैं. जैकी अपने बेटे टाइगर के बहुत करीब हैं. इन दोनों का रिश्ता अच्छे दोस्त की तरह हैं. ये हर सुख दुःख में एक दुसरे के साथ कंधे से कंधा मिलकर चलते हैं. स्टाइल के मामले में भी इन बाप बेटे की जोड़ी बड़ी कूल हैं. ये साथ में घूमते हैं तो बाप बेटे कम और दोस्त ज्यादा लगते हैं.

वैसे आपको इन पाँचों जोड़ियों में से कौन सी जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close