बॉलीवुड

Photos: इन 5 अभिनेता के चेहरे पर नहीं जचती मूछें, ये क्लीन शेव में ही अच्छे लगते हैं

‘मूछें हो तो नाथूलाल जैसी हो वरना ना हो’ अमिताभ बच्चन का ये फेमस डायलाग तो आप सभी ने सूना ही होगा. कहते हैं मुछे मर्दों की शान होती हैं. यही वजह हैं कि अपनी मर्दांगी दिखाने के लिए कई पुरुष चेहरे पर मुछे रखना पसंद करते हैं. जब चेहरे पर मुछ होती हैं तो व्यक्ति अपनेआप थोड़ा दबंग लगने लगता हैं. हालाँकि मुछ हर किसी को नहीं जचती हैं. कई लोगो के चेहरे कुछ ऐसे होते हैं जिनके ऊपर मूछें बेतुकी या बदसूरत लगती हैं. ये लोग हमें बिना मुछों के ही सही लगते हैं. ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड के चुनिंदा अभिनेताओं का भी हैं. बॉलीवुड फिल्मों में भी समय समय पर हीरो को मुछों के साथ दिखाया जाता हैं. हालाँकि कुछ हीरो ऐसे भी होते हैं जिनके फेसकट पर मुछे कुछ ख़ास अच्छी नहीं लगती हैं. ऐसे में आज हम आपको इन्ही अभिनेताओं से मिलाने जा रहे हैं.

ऋतिक रोशन

ऋतिक बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता हैं. उनका नाम तो दुनियां के सबसे हैंडसम पुरुष सेलिब्रिटीज की गिनती में भी आ चुका हैं. अच्छे लुक के साथ साथ ऋतिक अपनी शानदार बॉडी और कूल फेशन सेंस के लिए भी जाने जाते हैं. हालाँकि इन सब खूबियों के बावजूद जब ऋतिक अपने चेहरे पर मूछें रखते हैं तो वे ज़रा भी अच्छे नहीं लगते हैं. शायद यही वजह हैं कि उन्होंने अधिकतर फिल्मों में क्लीन शेव या हलकी दाढ़ी वाला लुक ही रखा हैं.

टाइगर श्रॉफ

टाइगर का लुक और बॉडी भी गजब का हैं. इन दिनों टाइगर फिल्मों में बहुत ज्यादा चल रहे हैं. वैसे टाइगर के बारे में भी यही कहा जाता हैं कि वे मुछों में ज़रा भी अच्छे नहीं लगते हैं. फैंस के बीच भी उनका फेवरेट लुक क्लीन शेव वाला ही हैं. वे इसी लुक में हैंडसम दिखते हैं.

सनी देओल

सनी देओल की इमेज भी बड़ी दबंग टाइप की हैं. सनी देओल की दमदार पर्सनलिटी देख कोई भी डर सकता हैं. उन्होंने फिल्मों में भी बड़े जोशीले किरदार निभाए हैं. लेकिन इन सबके बावजूद सनी के चेहरे पर मुछे बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती हैं. वे तो बिना मुछों के ही बेहतरीन लगते हैं.

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान 54 साल की उम्र में भी बहुत सुंदर लगते हैं. शाहरुख़ को हम ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में मुछ वाले अवतार में देख चुके हैं. इस लुक में शाहरुख़ बिलकुल भी हैंडसम नहीं लग रहे थे. यही वजह हैं कि शाहरुख़ अधिकतर अपनी फिल्मों में क्लीन शेव रहना पसंद करते हैं. ये उनकी चॉकलेटी हीरो वाली छवि को सूट भी करता हैं.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेता अक्षय कुमार भी बॉडी और लुक के मामले में किसी से कम नहीं हैं. अक्षय ने मुछ वाले लुक में कई फ़िल्में की हैं लेकिन फिर भी दर्शकों को उनका ये लुक कुछ ख़ास नहीं लगा था. फैंस उन्हें बिना मुछों के ही देखना पसंद करते हैं. अक्षय के लिए क्लीन शेव लुक ही बेस्ट हैं.

वैसे आप लोगो को कौन सा अभिनेता मुछों के साथ सबसे ज्यादा खराब लगता हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close