बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की जबरदस्त मिमिक्री कर लेती हैं ये हसीनाएं,आजकल खूब बटोर रही हैं सुर्खियां

बहुत बार कुछ ऐसे लोग होते है जो केवल इस कारण से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं क्योंकि उनकी शक्ल आपके पसंदीदा बॉलिवुड सितारों की तरह लगती हैं. कुछ लोग तो ऐसे भी दिखाई दे चुके हैं, जिन्हें देख शायद आप यह भी ना समझ पाए की ये असली हैं या नकली…. वैसे आज हम आपको कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना केवल अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स जैसे नज़र आते हैं बल्कि उस स्टार्स की मिमिक्री करने में भी खूब एक्सपर्ट हैं.

शनाया दिखती है करीना की तरह

 

View this post on Instagram

 

Kareena Kapoor Khan’s doppelganger mimics the actress #kareenakapoorkhan #kareenakapoor #doppleganger #entertainmenttimes #etimes

A post shared by ETimes (@etimes) on

सबसे पहले हम आपको बताते हैं शनाया सचदेव के बारे में…. आज के समय में शनाया सचदेव एक ऐसा नाम बन चूका है जो करीना कपूर खान की मिमिक्री कर लोगों की तालियां बटोर रही है. यहां पर आप देख सकते है शनाया के कुछ विडियोज़, जिन्हें देखकर आप भी हैरानी में पड जाएंगे. शनाया अधिकतर करीना कपूर की तरह दिखने का प्रयास करती हैं और उन्ही की तरह ड्रेसिंग भी करती हैं. हैरानी की बात तो ये है की करीना कपूर की तरह दिखने के साथ साथ वो उनकी आवाज की नक़ल भी कर लेती हैं. यहाँ आप देख सकते हैं की कैसे शनाया ‘जब वी मेट’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ वाले डायलॉग करीना कपूर की आवाज में बोल रही हैं.

दीपिका की डुप्लीकेट किंजल

अब हम आपको बताते हैं किंजल नाम की इस लड़की के बारे में जो आजकल सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण को कॉपी करने के लिए चर्चा में बनी हुई है . किंजल हमेशा अपनी इन्ही खूबियों के कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. किंजल दिखने में दीपिका की हमशक्ल लगती हैं और साथ ही उनकी आवाज की नकल भी बहुत बेहतरीन करती हैं.

अलीना राय को देखकर आती है कैटरीना कैफ की याद


अब देखिये कैटरीना कैफ की तरह नज़र आने वाली अलीना राय को जो अपनी इस खूबी की वजह से काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. कैटरीना कैफ की तरह दिखने की वजह से सोशल मीडिया पर इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और अलीना अक्सर अपने फैन्स के साथ भी पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं.

मधुबाला की तरह नज़र आती हैं प्रियंका खंडवाल

 

View this post on Instagram

 

Ye kya kar dala zalim #madhubalajiforever ?? #tiktok #tiktokindia

A post shared by Priyanka Kandwal (@priyankakandwal) on

फिल्म इंड्रस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री की तरह नज़र आना अपने आप में एक बहुत बड़ा कॉम्पलिमेंट है. मधुबाला को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता है. इनकी खूबसूरती के किस्से आज भी मशहूर हैं. आजकल सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी प्रियंका खंडवाल को देखकर आपको ऐसा महसूस होगा की आप मधुबाला को ही देख रहे हैं. प्रियंका ना केवल मधुबाला की तरह दिखती हैं बल्कि उनकी मिमिक्री से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं.

श्रीदेवी

@queen_rakhi15#naino_main_sapna #kyu sajna pe Dil aa gya, ??#tikokinadia #sridevi4ever #bollywood #lovefans♬ original sound – anrup55

आजकल सोशल मीडिया राखी नाम की ये लड़की बहुत सुर्खियां बटोर रही है. ये हमेशा इसलिए चर्चा में रहती हैं क्योंकि ये बिलकुल श्रीदेवी की तरह नज़र आती हैं. राखी अधिकतर श्रीदेवी के मशहूर डायलॉग और गाने पर लिप सिंक करती नज़र आती हैं.

Back to top button