Viral

चलती ट्रेन पर स्टंट कर रहे लड़के का फिसला हाथ और हो गया ऐसा, रेल मंत्री बोले-‘ये बहादुरी नहीं..’

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसी जगह बन चुकी है जहाँ पर सभी लोग अपने मन की बात को लोगों तक पहुंचा सकते हैं. एक तरफ जहाँ लोग सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल करते हैं पर इसके बहुत सारे फायदे भी हैं. रेल विभाग के मंत्री पियूष गोयल भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. हाल ही में एक बार फिर से रेल मंत्री पियूष गोयल ने सोशल मीडिया पर एक टिकटॉक वीडियो लोगों के साथ शेयर किया है, सोशल मीडिया पर पियूष गोयल द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में एक शख्स तेजी से भागती हुई ट्रेन में खतरनाक स्टंट दिखा रहा था. लेकिन स्टंट दिखाते दिखाते थोड़ी देर बाद गलती से उसका हाथ छूट जाता है और वो लती हुई ट्रेन से बाहर जाकर गिरता है.


जब ये लड़का तेजी से भागती हुई ट्रैन में खतरनाक स्टंट दिखा रहा था तब ट्रैन के अंदर मौजूद एक शख्स इसे रिकॉर्ड कर रहा था. आप इस वीडियो में देख सकते है कि ट्रैन के दरवाजे से बाहर निकलकर ये लड़का दरवाजे का हैंडल पकड़कर तेजी से हवा में उछलता है. एक दो बार ऐसा स्टंट दिखाने के बाद उस लड़के का विश्वास बढ़ जाता है और वो फिर से एक बार इस स्टंट को दोहराता है. जैसे ही लड़का दोबारा हवा में उछलता है वैसे ही उसका हाथ ट्रैन के दरवाजे के हैंडल से हाथ छूट जाता है और ये लड़का पलक झपकते ही ट्रेन के बाहर गिर जाता है.
ट्रैन से उछलकर बाहर जमीन पर गिरने के बाद वो लड़का फौरन उठ कर बैठ जाता है. उसके पीछे से ट्रेन निकलती हुई देखकर वो शौक में वैसे ही बैठा रहता है.

ट्रेन में बैठे लोग भी उसे वहां से हिलने के लिए मना करते हैं और उसे वही वैसे ही बैठे रहने का इशारा करते हैं. सोशल मीडिया पर पियूष गोयल ने इस टिकटॉक वीडियो को लोगों के साथ शेयर किया है और लोगों से नियमो का पालन करने की अपील की है. इस टिकटॉक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पियूष गोयल ने कैप्शन में लिखा, ”चलती ट्रेन में स्टंट दिखाना बहादुरी नही, मूर्खता की निशानी है. आपका जीवन अमूल्य है, इसे खतरे में ना डालें. नियमों का पालन करें, और सुरक्षित यात्रा का आनंद लें.”

पियूष गोयल ने इस टिकटॉक वीडियो को 18 फरवरी की सुबह सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर किया था. इस वीडियो को अभी तक 16 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और इस वीडियो पर एक हजार से अधिक रि-ट्वीट्स किये जा चुके हैं. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में बहुत सारे लोग पियूष गोयल की बात पर अपनी सहमति जता रहे है. लोगों ने ट्विटर पर पियूष गोयल द्वारा पोस्ट किये गए इस वीडियो पर ऐसे रिएक्शन्स दिए…

Show More

Related Articles

Back to top button
Close