बॉलीवुड

शादी की खबरों के बीच छलका नेहा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड का दर्द, कहा- ‘उसने मुझे कहीं का नहीं….’

नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में हैं। खबरें थी कि वे 14 फरवरी को आदित्य नारायण से शादी कर लेंगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। इसी बीच एक बार फिर से नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली आमने सामने आ गए। दरअसल, नेहा कक्कड़ हिमांश कोहली को डेट कर रही थी, लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लेडी सिंगर ने अपना दर्द बयां किया था और उनके फैंस ने उस दर्द को लेकर उन्हें लिए सहानुभूति जताई थी, ऐसे में अब हिमांश कोहली ने मीडिया से बात करते हुए ब्रेकअप की सच्चाई बताई है।

लंबे समय से नेहा कक्कड़ द्वारा फेसबुक और शो में रोना रोने पर हिमांश कोहली ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया। नेहा कक्क़ड़ ने ब्रेकअप के बाद फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपना दर्द जताया था, जिसको लेकर लोगों द्वारा उन्हें सहानुभूति मिली थी, तो वहीं दूसरी तरफ हिमांश कोहली को लेकर लोग तरह तरह की बाते करते हुए दिखाई दिए, ऐसे में अब जाकर उन्होंने अपनी बात मीडिया के सामने रखी और नेहा कक्कड़ को खरी खोटी सुनाया।

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप होने के बाद पहली दफा उन पर कुछ भी सार्वजनिक टिप्पणी करते हुए हिमांश कोहली नजर आएं। उन्होंने कहा कि नेहा कक्कड़ ने शो में रो दिया, तो लोगों ने उस पर भरोसा कर लिया और मुझे उसने विलेन बना दिया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उसने हर जगह सिर्फ रोया। मैं भी रोना चाहता था, लेकिन सोशल मीडिया पर नहीं रोया, क्योंकि मैं उससे प्यार करता था और उसके लिए काफी ज्यादा सीरियस भी था। उन्होंने कहा कि लोग मुझे उसका एक्स ब्वॉयफ्रेंड बुलाते हैं, मुझे बहुत दुख होता है, क्योंकि मेरी भी अपनी पहचान है।

हिमांश कोहली ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं उससे शादी करने के लिए तैयार था, लेकिन वह रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी, जिसकी वजह से हमने ब्रेकअप किया। उन्होंने कहा कि ब्रेकअप का फैसला मेरा नहीं, बल्कि उसका था, जिसकी वजह से हम अलग हो गए, लेकिन उसने दुनिया के सामने मुझे विलेन बना दिया, जबकि मैं उससे बेइंतहा प्यार करता था और उसके साथ जिंदगी बिताने के लिए तैयार था। मतलब साफ है कि एक बार फिर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली सुर्खियों में आ गए हैं और दोनों एक दूसरे के खिलाफ बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

हिमांश कोहली के बयान पर नेहा कक्कड़ ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि अपने काम से फेमस हो, इस बार मेरा नाम मत यूज करो और मेरा नाम से भी दूर रहो, क्योंकि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मैं तुम्हारी मम्मी, पापा और बहन के सारे काम के बारे में बता दूंगी। उन लोगों ने क्या किया और मुझे क्या कहा। मतलब साफ है कि यह बात अब दूर तलक जाने वाली है, जिसको लेकर दोनों के बीच तकरार होना लाजमी सा लग रहा है।

Back to top button