बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती का रिश्ता निभा रहे हैं ये कपल्स, सभी हैं टीवी के पॉपुलर सितारे

जब दो लोगों के ख्याल एक-दूसरे से मिलते हैं तब प्यार की शुरुआत होती है लेकिन अगर वो ही ख्यालात एक-दूसरे से मैच नहीं करे तो कपल्स ब्रेकअप कर लेते हैं। कुछ लोगों के लिए ब्रेकअप आसान फैसला होता है लेकिन जो लोग रिश्तों को सच्चे दिल से निभाते हैं उनके लिए इससे बाहर आना काफी मुश्किल हो जाता है। इन सबके बीच भी अगर ब्रेकअप के बाद भी दोस्ती निभानी पड़े तो ये काफी टफ डिसीजन होता है लेकिन टीवी के ये 4 सेलिब्रिटीज इसे आज भी निभा रहे हैं। इन्हें देखकर आपको बिल्कुल नहीं लगेगा कि ये अब अलग हैं लेकिन फिर भी इन्होंने अपने रिश्ते को एक मोड़ पर आकर खत्म ही कर दिया।

ब्रेकअप के बाद दोस्ती निभाने वाले कपल्स

टीवी एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां पर हर दिन नया सीरियल आता है और हर सीरियल में लव स्टोरीज के साथ ब्रेकअप की कहानी भी दिखाई जाती है। मगर क्या आप जानते हैं कि इस इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों की जिंदगी में भी लव स्टोरी और ब्रेकअप की घटनाएं होती रहती हैं। कई कपल्स दोस्त से गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड्स बन जाते हैं लेकिन कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो रिलेशनशिप होने के बाद ब्रेकअप हो गया और अब दोस्ती का रिश्ता निभा रहे हैं।

सुगंधा और रघुराम

रियलिटी शो रोडीज से पॉपुलर हुए रघुराम किसी पहचान के मोहताज नहीं है। हाल ही में इन्होंने दूसरी शादी की है और इसके काफी चर्चे रहे हैं। इनकी एक्स वाइफ सुगंधा ने स्मॉल स्क्रीन पर एंकरिंग और मॉडलिंग करके अपनी पहचान बनाई और साल 2005 में दोनों ने शादी की थी। शादी के 10 सालों के बाद सोशल मीडिया पर इन्होंने अपने अलग होने की वजह बताई कि वे खुशी से अलग हो रहे हैं। आज दोनों अपनी अपनी लाइफ जी रहे हैं लेकिन उनकी दोस्ती आज भी बरकरार है।

जूही परमार और सचिन श्रॉफ

टीवी सीरियल कुमकुम से प्रचलित हुईं एक्ट्रेस जूही परमार बिग बॉस की ट्रॉफी जीत चुकी हैं। वहीं सचिन श्रॉफ भी टीवी के जाने-माने एक्टर हैं इन्होंने साल 2018 में अपनी सालों की शादी को तलाक से खत्म कर दिया। दोनों आज भी अपनी बेटी के खातिर साथ रहते हैं और दोस्तों की तरह व्यवहार करते हैं। दोनों ऑफिशियली अपनी दोस्ती की बातें करते हैं।

राकेश बापट और रिद्धी डोगरा

टीवी की एक्स जोड़ी राकेश औऱ रिद्धी अच्छी बॉनडिंग शेयर करते हैं। शादी के 7 सालों के बाद दोनों ने अचानक ही अपने अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर दे दी। आपको बता दें कि दोनों एक ही सीरियल में काम करते थे और सेट पर ही दोनों की मुलाकात हुई थी। मगर अब वे एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा

डास रिएलिटी शो नच बलिए-9 में उर्वशी और अनुज नजर आए थे। इन्होंने अपनी स्टोरी सबको बताई, जिसकी भनक आज तक किसी को नहीं थी। कभी ये दोनों रिलेशनशिप में थे और फिर कुछ समय बाद वे अलग भी हो गए थे। इनका रिश्ता 5 सालों तक चला मगर आज भी वे दोस्ती के रिश्ते की डोर नहीं तोड़ पाए।

Back to top button