बॉलीवुड

ससुर को पिता समान मानती हैं ये 7 अभिनेत्रियाँ, संस्कारी बहू बन देती हैं मान सम्मान

सास और बहू के बीच कैसा रिश्ता होता हैं ये तो आप सभी जानते ही हैं. ऐसा लाखों में एक बार होता हैं जब सास और बहू की आपस में जमती हैं. हालाँकि जब बात ससुरजी की आती हैं तो उनसे बहू के लड़ाई झगड़े ना के बराबर ही होते हैं. बल्कि वे तो अपने ससुर की इज्जत भी करती हैं. ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड की चुनिंदा अभिनेत्रियों का भी हैं. इनकी अपने ससुर के साथ अच्छी बनती हैं और वे उन्हें पूरा मान सम्मान भी देती हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री हैं. उनका फ़िल्मी करियर भी टॉप पर चल रहा हैं. हालाँकि इसके बावजूद उन्हें घमंड नहीं हैं और वे अपने ससुरजी का पूरा मान सम्मान रखती हैं. दीपिका का कहना हैं कि वे अपने ससुर जगजीत सिंह भवनानी को सगे पिता जैसा मानती हैं. गौरतलब हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह साल 2018 में शादी रचाई थी. जगजीत सिंह भवनानी रणवीर के पिता और दीपिका के ससुर हैं. इनके बीच बाप बेटी जैसा रिश्ता हैं.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या ने पिछले जन्म में कुछ अच्छे काम किये होंगे तभी उन्हें अमिताभ बच्चन की बहू बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ हैं. 2007 में ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन से शादी कर बिग बी की बहू बन गई थी. ऐश्वर्या और अमिताभ के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं. ये दोनों एक दुसरे के मान सम्मान का पूरा ध्यान रखते हैं. इन ससुर और बहू की जोड़ी बॉलीवुड में भी बहुत फेमस हैं. ये दोनों एक साथ कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं.

सोनम कपूर

अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सोनम कपूर के भी अपने ससुर के साथ काफी अच्छे रिश्ते हैं. सोनम ने साल 2018 में आनंद आहूजा से शादी की थी. सोनम के ससुरजी का नाम सुनील आहूजा हैं. सोनम की अपने सास ससुर के साथ वेकेशन मनाते हुए तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं. सोनम की कोशिश यही रहती हैं कि वे आहूजा परिवार में एक आदर्श बहू बनकर रहे.

नेहा धूपिया

 

नेहा धूपिया ने 2018 में अंगद बेदी से शादी रचाई थी. नेहा के अनुसार उनके ससुर बिशन सिंह बेदी दुसरे पिता के सामान हैं. नेहा अपने ससुरजी के मान सम्मान का पूरा ख्याल रखती हैं. वे उनकी इज्जत को प्राथमिकता देती हैं.

सामंथा प्रभु

सामंथा साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस हैं जिसने 2017 में रुथ प्रभु से शादी की थी. रुथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सितारें नागार्जुन के बेटे हैं. इस लिहाज से नागार्जुन और सामंथा ससुर बहू हुए. सूत्रों की माने तो इन दोनों का रिश्ता बहुत अच्छा हैं. सामंथा अपने ससुरजी की बहुत इज्जत करती हैं.

मीरा राजपूत

मीरा राजपूत बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की बीवी हैं. दोनों साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे. बॉलीवुड के मंजे हुए कलाकार पंकज कपूर रिश्ते में मीरा के ससुर लगते हैं. मीरा अपने ससुरजी को हमेशा रिस्पेक्ट देती हैं.

सुजैन खान

सुजैन खान ने साल 2000 में ऋतिक रोशन से शादी की थी. 2014 में इनका तलाक हो गया था. इस लिहाज से राकेश रोशन सुजैन के पूर्व ससुर हैं. हालाँकि इसके बावजूद वो आज भी राकेश रोशन की बड़ी इज्जत करती हैं. यहाँ तक कि ऋतिक और सुजैन भी तलाक के बावजूद अच्छे दोस्त हैं.

Back to top button