बॉलीवुड

जान्हवी-ख़ुशी और अर्जुन-अंशुला में किसे ज्यादा प्यार करते हैं बोनी कपूर, खुद किया खुलासा

श्रीदेवी के स्वर्गवास हो जाने के बाद से उनके पति बोनी कपूर अकेले पड़ गए हैं. ऐसे में वे खुद ही अपने चारों बच्चों का ख्याल रख रहे हैं. गौरतलब हैं कि जान्हवी और ख़ुशी बोनी की दूसरी पत्नी श्रीदेवी के बच्चे हैं जबकि अर्जुन और अंशुला उनकी पहली बीवी मोना शूरी की संताने हैं. अब हाल ही में बोनी कपूर से एक इंटरव्यू के दौरान यह सवाल पूछ लिया गया कि आपके चारों बच्चों में से आप किसे ज्याद प्यार करते हैं. ऐसे में बोनी ने बड़ा ही दिलचस्प जवाब देते हुए कहा कि एक पिता होने के नाते मुझे मेरे सभी बच्चे प्रिय हैं. हालाँकि ख़ुशी मेरी आँखों का तारा हैं. बोनी ने इसकी वजह ये बतलाई कि ख़ुशी सभी बच्चो में सबसे छोटी हैं इसलिए वो दिल के ज्यादा नजदीक हैं.

हालाँकि बोनी ने ये भी कहा कि पेरेंट्स को कभी ये बताने की जरूरत नहीं होती कि आप अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं. ये तो नेचरल चीज होती हैं. ख़ुशी के बारे में बोनी ने ये भी बाताया कि फिलहाल वो पढ़ाई के लिए विदेश गई हुई हैं इसलिए मैं उसे और ज्यादा ‘मिस’ करता हूँ. इसके अलावा बोनी ने अर्जुन कपूर की बात भी की. उन्होंने कहा किअर्जुन मेरे दिल में बसता हैं. मैं उसका पिता हूँ. फिर मुझे ये कहने की क्या जरूरत हैं कि हाँ मैं उससे प्यार करता हूँ. जी हाँ बेशक करता हूँ. बोनी का कहना हैं कि अर्जुन के प्रति मेरा प्यार नेचरली बाहर निकलता हैं.

बोनी बताते हैं कि मैं खुद अपनी माँ के बेहद करीब हूँ. मेरी ख्वाहिश हैं कि अपनी माँ और सभी बच्चों के साथ एक ही छत के नीचे रहूँ. इसके अलावा बोनी ने कहा कि लोगो को जान्हवी की तुलना श्रीदेवी से नहीं करना चाहिए. जान्हवी अपनी पहली फिल्म में ही माँ जैसा अभिनय तो नहीं कर सकती ना? इसलिए उसे थोड़ा समय दे. वो आगे चलकर और भी बेहतर हो जाएगी.

इसके बाद बोनी से पूछा गया कि आप ने एक पिता होने के नाते अपने बेटे अर्जुन को हीरो के रूप में लॉन्च क्यों नहीं किया? इसके जवाब में बोनी ने कहा कि अर्जुन स्टार्टिंग से डायरेक्टर बना चाहता था. इस कारण मेरी उसे हीरो के रूप में लॉन्च करने की कोई प्लानिंग नहीं थी. हालाँकि एक दिन मेरे पास सलमान खान का फोन आया और उन्होंने कहा कि अर्जुन के अंदर हीरो बनने वाली क्वालिटी हैं. उसे एक्टिंग में जाना चाहिए. इसके बाद सलमान ने अर्जुन को अपने अंडर ले लिया था.

बोनी ने अपने और सलमान के रिश्तों की सच्चाई उजागर करते हुए कहा कि वर्तमान में मेरा और सलमान का रिश्ता तनावपूर्ण हैं. हालाँकि मैं हमेशा सलमान का इस बात के लिए कर्जदार रहूँगा कि उन्होंने अर्जुन को अभिनय के लिए मोटिवेट करा और उसे तैयार भी किया.

गौरतलब हैं कि इन दिनों अर्जुन कपूर सलमान खान की पूर्व भाभी मलाईका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पहले अर्जुन सलमान खान की बहन अर्पिता को भी डेट कर चुके हैं. शायद यही वजह हैं कि अर्जुन और सलमान की इन दिनों कोई ख़ास नहीं बनती हैं.

Back to top button