बॉलीवुड

रोहित शेट्टी ने खोली डर की यूनिवर्सिटी, इस तरह के लोग ही ले सकेंगे एडमिशन

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशकों में से एक रोहित शेट्टी छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वे अपने शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन लेकर आ रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने पूरी तैयारी भी कर ली। इसी कड़ी में इस बार उन्होंने एक यूनिवर्सिटी ओपन की है, जिसमें कुछ चुनिंदा बच्चों को ही एडमिशन मिल सकेगा, जिसकी जानकारी भी उन्होंने मीडिया को दी। कुल मिलाकर, वे अपने शो के नए सीजन के लिए कमर कस चुके हैं और इस सिलसिले में उन्होंने मीडिया से ढेर सारी बात की है।

रोहित शेट्टी अपने शो में अनोखे अनोखे टॉस्क के लिए जाने जाते हैं। वे कंटेस्टंट को अलग अलग टॉस्क देते हैं, जो कि बहुत ही ज्यादा डरावने होते हैं। मतलब साफ है कि इस बार भी रोहित शेट्टी अपने कंटेस्टंट को बहुत ही ज्यादा डरावने टॉस्क देने वाले हैं, जिसकी वजह से उन्होंने मीडिया के सामने ढेर सारी बात भी कही है। इतना ही नहीं, उनके पीछे एक पोस्टर भी नजर आ रहा है, जिसे देखते ही लोगों की रूंह कांप जाएगी।

रोहित को याद आई अक्षय-अजय की

खतरों के खिलाड़ी शो पूरी तरह से एक्शन पर आधारित है, ऐसे में जब एक्शन की हो, तो रोहित को अक्षय और अजय की याद आना लाजमी सा है। जी हां, प्रमोशन के दौरान वे अपने शो का जिक्र कर रहे थे, लेकिन तभी उनकी जुबान पर अक्षय और अजय का नाम आ गया। उन्होंने कहा कि ‘जब हम एक एक्शन पर आधारित कोई चीज फिल्माते हैं, तो उसमें एक डर बने रहना बहुत जरूरी है। इसके आगे उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ काम करता हूं, तो एक्शन करते वक्त मुझे उनके बारे में सोचना नहीं पड़ता है, लेकिन जब बात आरजे मलिश्का, डांसर धर्मेश जैसे कलाकारों के साथ काम करना हो, तो मुझे बहुत ही ज्यादा सोचना पड़ता है।

रोहित शेट्टी ने खोली डर की यूनिवर्सिटी

मीडिया के सामने जब रोहित शेट्टी प्रमोशन कर रहे थे, तभी उनके पीछे एक पोस्ट दिखाई दिया। इस पोस्ट में लिखा था कि डर की यूनिवर्सिटी। मतलब साफ है कि इस बार खतरों के खिलाड़ी में रोहित शेट्टी ने डर की यूनिवर्सिटी खोली है, जिसमें उन्हीं को एडमिशन मिलेगा, जो अपनी जान की बाजी लगाने को तैयार होंगे। मतलब साफ है कि इस सीजन में डर का हाई लेवल देखने को मिलेगा और वही लोग शामिल होंगे, जिन्हें डर के आगे जीत की थ्योरी पता होगी।

इस दिन से होगा शुरु

रोहित शेट्टी का रियलिटी शो 22 फरवरी से शुरु होगा। इस बार शो को खास बनाने के लिए खूब तैयारी की गई है। साथ ही कंटेस्टंट के लिए अलग अलग टॉस्क भी बनाया गया है, ताकि उनकी राह आसान न हो। बता दें कि हर बार कोई न कोई इसका विजेता बनता है, ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि इस बार कौन ट्राफी अपने घर लेकर जाएगा, ये तो खैर वक्त ही बताएगा।

Back to top button