बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर मौनी की डबल टन मोनोकिनी ने मचाया हंगामा, कीमत सुनकर शॉक होना तय है

मौनी रॉय आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. मौनी का नाम टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. सीरियल ‘नागिन’ में मौनी का नागिन वाला अंदाज लोगों को खूब भाया था. मौनी की खूबसूरती किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. साल 2018 में मौनी ने फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और दर्शकों को मौनी की एक्टिंग भी काफी पसंद आई थी. मौनी आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी अपने लुक्स को लेकर.

मौनी को लोग फैशनिस्टा के रूप में भी जानते हैं. वह वेस्टर्न और इंडियन लुक को बहुत अच्छे से कैरी करती हैं. मौनी को फैशन से खेलना पसंद है और वह आये दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. इन दिनों मौनी अपने काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां मना रही हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी वेकेशन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं. इन तस्वीरों में मौनी बहुत खुश और मस्ती करते हुए दिख रही हैं. मौनी ने अपने इन्स्टाग्राम पर जो तस्वीरें डाली हैं, वह फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

मालदीव्स पहुंची मौनी रॉय

 

View this post on Instagram

 

On one percent land 99 percent water ???? Thankkkkk youuu @amila.rathnayake.photography @heritanceaarah @globalspa_mag @media.raindrop @rishika_devnani @flirtatious_india

A post shared by mon (@imouniroy) on


बता दें, मौनी अपना वेकेशन मनाने मालदीव्स पहुंची हैं. मौनी की तस्वीरें देखकर साफ कहा जा सकता है कि उन्हें समंदर व बीचेज काफी पसंद हैं. यूनिकॉर्न पूल में मस्ती करते हुए मौनी का अंदाज फैंस को काफी भा रहा है. मौनी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह एक डबल टोन मोनिकिनी में नजर आ रही हैं. इस मोनोकिनी को पहनकर मौनी मालदीव्स का तापमान बढ़ाते हुए दिख रही हैं. मौनी की तस्वीरों से ज्यादा लोग इस मोनोकिनी पर चर्चा कर रहे हैं. करें भी क्यों न, वजह ही कुछ ख़ास है.

मौनी की ‘मोनोकिनी’ बनी चर्चा का विषय


दरअसल, मौनी ने जो मोनोकिनी पहनी है, उसकी कीमत सुन आप अपना सिर पकड़ लेंगे. बता दें, Flirtatious India ब्रांड की इस मोनोकिनी की कीमत 95 अमेरिकन डॉलर यानी महज 6775.40 रुपये है. इस दिखावे के टाइम में एक्टर-एक्ट्रेस जहां महंगे से महंगा ऑउटफिट पहनते हैं, वहीं मौनी ने इतनी सस्ती मोनिकिनी पहनकर सबको चौंका दिया है. अपनी एक पोस्ट को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन दिया है, “1 परसेंट जमीन पर 99 परसेंट पानी???”. इस कैप्शन से मौनी इस बात की तरफ इशारा कर रही हैं कि उन्हें पानी बहुत पसंद है.

ब्रह्मास्त्र में आएंगी नजर


वहीं, एक और फोटो में मौनी अपनी दोस्त के साथ ब्रेकफास्ट एन्जॉय करते हुए दिख रही हैं. इस तस्वीर के नीचे उन्होंने कैप्शन दिया है, “ब्रेकफास्ट लेकिन सबसे पहले बेस्टी”. बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार मौनी राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में दिखाई दी थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पाई थी. जल्द ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनका किरदार नेगेटिव होगा.

पढ़ें रियल लाइफ में एक-दूसरे से नफ़रत करते हैं ये 5 टीवी एक्टर-एक्ट्रेस, फिर भी देते हैं रोमांटिक सीन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button