बॉलीवुड

रियल लाइफ में एक-दूसरे से नफ़रत करते हैं ये 5 टीवी एक्टर-एक्ट्रेस, फिर भी देते हैं रोमांटिक सीन

टेलीविजन की दुनिया में ऐसी बहुत सारी जोड़ियां हैं जिन्हें फैन्स एक साथ देखना बहुत पसंद करते हैं. पर क्या आप जानते हैं की टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इन शोज में भले ही वह परफेक्ट कपल हों और इनके बीच की कैमेस्ट्री परदे पर बहुत कमाल नज़र आती हो पर असल ज़िंदगी में इनकी एक-दूसरे से बिलकुल नहीं बनती. इनमे से कुछ कलाकार तो ऐसे है जो सेट पर एक दूसरे के साथ बात भी नहीं करते थे. आपको जानकर हैरानी होगी की इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में दिव्यांका त्रिपाठी और हिना खान का नाम भी शामिल हैं.

हिना खान- करण मेहता

स्टार प्लस पर आने वाले हिट धारावाहिक “ये रिश्ता क्या कहलाता है” के मुख्य कलाकार नैतिक और अक्षरा के किरदार को करण मेहता और हिना खान ने बहुत ही अच्छे तरीके से निभाया पर हम आपको बता दें की परदे पर इनकी कैमेस्ट्री जितनी अच्छी नज़र आती है ऑफ स्क्रीन इनके बीच ज़रा भी ट्यूनिंग नहीं थी. दर्शकों की यह पसंदीदा जोड़ी कभी भी सेट पर फ्रेंडली नहीं रही. इन दोनों ने भले ही भी आपस में लड़ाई-झगड़े नहीं किए पर ये दोनों हमेशा एक दूसरे से बात करने से कतराते रहे.

तोरल रासपुत्रा- सिद्धार्थ शुक्ल

बालिका वधु की सुपरहिट जोड़ी तोरल रासपुत्रा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी निजी जिंदगी में खटास आ गई थी. इनके बीच के रिश्ते तब ख़राब हुए जब ये दोनों हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे. वहां किसी वजह से इन दोनों के बीच झगड़ा हो गया. रिपोर्ट्स के अनुसार कश्मीर से वापस आने के बाद भी इनके बीच के रिश्तो में कभी भी सुधार नहीं आया और ये दोनों सेट पर एक दूसरे को इग्नोर करते थे.

रजत टोकस –परिधि शर्मा

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले सुपरहिट धारावाहिक “जोधा अकबर” के मुख्य कलाकार रजत टोकस और परिधि शर्मा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया. पर असल ज़िंदगी में इनकी जरा भी नहीं बनती है. इनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत ही कमाल की थी पर इनके बीच ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री ज़रा भी नहीं थी. रजत को हमेशा ऐसा महसूस होता था कि वह परिधि से सीनियर है. इसलिए वो हमेशा परिधि को इग्नोर करते थे और कभी भी उनसे सही तरीके से बात नहीं करते थे.

दिव्यंका त्रिपाठी-करन पटेल

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “ये हैं मोहब्बतें” की मुख्य अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया. पर अपनी असल ज़िंदगी में ये दोनों एक-दूसरे से दूरी बना कर रखते थे. ख़बरों के अनुसार ये है मोहब्बतें के सेट पर करण पटेल बहुत एटिट्यूड दिखाते थे और हमेशा शूटिंग के लिए देर से पहुंचते थे. पर अब इन दोनों के बीच दोस्ती हो गई है. इनकी दोस्ती तब हुई जब दिव्यांका का एक्सीडेंट हुआ. इस एक्सीडेंट के बाद दिव्यांका को लेकर करण का व्यवहार पूरी तरह से बदल गया.

दीपिका सिंह- अनस रशीद

“दीया और बाती हम” के मुख्य कलाकार दीपिका सिंह और अनस रशीद के बीच पहले बहुत ही अच्छी दोस्ती थी. पर एक बार दीपिका ने सबके सामने अनस को थप्पड़ मार दिया तबसे इन दोनों के रिश्ते में खटास आ गयी. रिपोर्ट्स के अनुसार गलत तरीके से छूने की वजह से दीपिका ने अनस को थप्पड़ मारा था. तब से इन दोनों ने एक दूसरे के साथ बातचीत करना बंद कर दिया था.

Back to top button