बॉलीवुड

सैफ अली खान ने इन्हें बता दिया बॉलीवुड का बेस्ट कपल, सुनते ही लताड़ने लगीं बेगम करीना

जब करीना कपूर और सैफ अली खान एक-दूसरे के प्यार में पड़े और इसके बाद उन्होंने अपने इस प्यार को शादी का रूप भी दे दिया तो इसके बाद बहुत से लोगों ने इन दोनों की जोड़ी पर सवाल उठाए। बहुत से लोगों ने इनके बीच उम्र की दूरी को लेकर तंज भी कसे, लेकिन इतना वक्त बीत जाने के बाद भी करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच जो प्यार और बॉन्डिंग रही, उसकी वजह से आज बॉलीवुड में ये पावर कपल के रूप में जाने जाते हैं। अक्सर इन दोनों के बीच के प्यार के नए-नए किस्से देखने और सुनने को मिलते रहते हैं। दोनों अक्सर अपने फैंस को न केवल अलग-अलग चीजों से हैरान करते रहते हैं, बल्कि कई बार ये दोनों अपने फैंस को प्रेरित तक कर देते हैं।

बेगम के सामने खुलासा

दोनों ने साथ में यह साबित करके दिखाया है कि जब आप एक-दूसरे के साथ प्यार में होते हैं तो बस प्यार ही मायने रखता है। उम्र की दूरियां मायने नहीं रखतीं। यही प्यार आपकी जोड़ी को सर्वश्रेष्ठ जोड़ी बना देता है। वैसे तो सैफ और करीना से किसी और जोड़ी के उनके फेवरेट होने की उम्मीद नहीं की जा सकती, मगर हाल ही में सैफ अली खान ने किसी और जोड़ी को अपनी सबसे पसंदीदा जोड़ी बता कर सभी को हैरान कर दिया है। सबसे खास बात ये है कि उन्होंने यह खुलासा किसी और के सामने नहीं, बल्कि अपनी बेगम करीना कपूर के सामने ही कर दिया है।

क्या कहा सैफ ने?

सैफ अली खान हाल ही में व्हाट विमेन वांट 2 नामक चैट शो में पहुंचे हुए थे। रेडियो पर प्रसारित हो रहे करीना के इस चैट शो में करीना कपूर ने सैफ अली खान से यह सवाल किया कि उनकी नजर में सबसे प्यारी और सबसे शानदार जोड़ी कौन सी है? इस सवाल को सुनने के बाद सैफ ने बिना वक्त गंवाए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम ले लिया। सैफ ने कहा कि मेरी नजर में विराट और अनुष्का की जोड़ी पूरी तरह से संतुलित है। सैफ ने यह भी कहा कि जब आप बड़े और लोकप्रिय सेलिब्रिटीज होते हैं तो इसके बावजूद एक-दूसरे के साथ बने रहना एक बड़ी चुनौती होती है। विराट और अनुष्का दोनों ही अपने क्षेत्र में बेहद लोकप्रिय हैं और बड़े सेलिब्रिटीज भी हैं। फिर भी इन दोनों का साथ अनुपम है। दोनों का प्यार अतुलनीय है।

माता-पिता का दिया उदाहरण

सैफ ने कहा कि जिस तरीके से उनके माता-पिता ने इस बात को समझा, उन्हें लगता है कि विराट और अनुष्का भी इसे बहुत ही अच्छी तरह से मैनेज कर लेते हैं। बता दें कि सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी को एक लोकप्रिय क्रिकेटर के रूप में याद किया जाता है। वहीं, उनकी मां शर्मिला टैगोर बॉलीवुड की बेहद मशहूर अभिनेत्री रही हैं।

सुनते ही शुरू हो गईं करीना

सैफ का जवाब सुनने के बाद करीना कपूर ने मजाक करते हुए अपने पति को लताड़ना भी शुरू कर दिया। करीना ने सैफ से यह शिकायत की कि आखिर उन्होंने उनका और खुद का नाम अपनी फेवरेट जोड़ी के रूप में क्यों नहीं लिया? करीना के मुताबिक उनकी जोड़ी भी बहुत ही फेमस है। सैफ ने इसका भी जवाब तुरंत दे दिया। उन्होंने कहा कि मेरे से यदि पूछोगे तो मेरा तो यही जवाब होगा। विराट और अनुष्का की जोड़ी ही मेरे लिए सबसे बेस्ट है।

पढ़ें करीना ने पूछा- शादी में स्पार्क कैसे बनाये रखें? सैफ का जवाब सुन शर्म से पानी-पानी हुई एक्ट्रेस

Back to top button