बॉलीवुड

दुल्हन बनकर रैंप वॉक पर उतरीं सारा अली खान, वीडियो देख लोगों ने चवाली उँगलियाँ

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म की वजह से सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन इन सबके बीच वे मुंबई के फैशन शो में जा पहुंची। इस दौरान वे जमकर रैंप वॉक करती हुई दिखाई दी। उनका रैंप वॉक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके लिए वे दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सैफ अली खान की बिटिया रानी की तीसरी फिल्म पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं, लेकिन आकड़ों की बात करें, तो पहले ही हफ्ते फिल्म लुढ़क गई और ज्यादा कमाई नही कर सकी। उनके फैंस को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आ रही हैं। ऐसे में वे अपनी फिल्म का जश्न मनाती हुई दिखाई दे रही हैं और ऐसे में वे मुंबई के फैशन वीक में जा पहुंची। और वहां उन्होंने अपने हुस्न का कहर बरपाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सारा अली खान दुल्हन के लिबास में लोगों पर कहर बरपाती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो और फोटोज मुंबई के फैशन वीक के हैं, जिसमें वे रैंप वॉक करती हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि उन्होंने नागिन के धुन पर रैंप वॉक किया, जिसको लेकर भी वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। इन सबके बीच उनका ये रैंप वॉक काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग इसे बार बार देखने के लिए मजबूर हो रहे हैं।

सारा अली खान फिल्मों के अलावा अपने निजी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनकी निजी लाइफ सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं। पिछले कुछ समय से उनके और कार्तिक आर्यन के अफेयर की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन इन सबके बीच अब खबर ये सामने आ रही हैं कि दोनों एक बार फिर से एक हो सकते हैं, क्योंकि दोनों के रिश्ते सुधर रहे हैं और दोनों ही एक दूसरे के लिए बहुत ही ज्यादा प्यार फील करते हैं, जिसकी वजह से लोग उनकी इस जोड़ी को पसंद करते हैं।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की पहली फिल्म पर्दे पर 14 फरवरी को रिलीज हुई थी। कमाई के मामले में ज्यादा कमाल धमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिर भी उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई, ऐसे में ये जोड़ी आगे चलकर कई अन्य फिल्मों में भी नजर आ सकती हैं। बता दें कि दोनों एक दूसरे के बहुत ही ज्यादा अच्छे दोस्त हैं।

Back to top button