ब्रेकिंग न्यूज़

पंजाब के कॉलेज में बीजेपी सांसद ने मचाया धमाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता से राजनेता का सफर तय करने वाले सनी देओल इन दिनों सुर्खियों में हैं। जी हां, सनी देओल पंजाब से बीजेपी सांसद हैं। उन्होंने पहली दफा साल 2019 के लोकसभा चुनाव में लड़ा और पहली ही बार में उन्हें सफलता मिल गई और वे संसद जा पहुंचे। इन सबके बीच सनी देओल ने अपने क्षेत्र के लोगों के बीच एक खास पहचान बनाई है, जिसकी वजह से वे लोगों के बीच घुलमिल गए हैं और खूब टाइम स्पेंड करते हैं।

बीजेपी सांसद सनी देओल अपने लोगों के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं, जिसकी वजह से लोगों को उनके साथ समय बिताना भी अच्छा लगता है। इसी बीच वे पंजाब के एक कॉलेज जा पहुंचे, जहां से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो में वे कॉलेज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मतलब साफ है कि सनी देओल भले ही नेता बन गए हो, लेकिन उनके अंदर का कलाकार अभी भी बाहर नहीं हुआ है, जिसकी वजह से वे जनता को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

जमकर थिरकें सनी देओल

बॉलीवुड से दूरी बना लेने वाले सनी देओल अब राजनेता बन चुके हैं। ऐसे में उनकी लोकप्रियता का स्तर भी अलग हो गया है, लेकिन जनता के बीच मिलनसार का अंदाज नहीं बदला। बता दें कि हाल ही में सनी देओल एक कॉलेज के इवेंट में जा पहुंचे, जहां पर वे खूब डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, इस वीडियो में सनी देओल ने अपने ही अंदाज में डांस किया है, जिसे उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं

आरआर बावा डीएवी कॉलेज का है ये वीडियो


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो पंजाब के बटाला के आरआर बावा डीएवी कॉलेज का है, जहां उन्हें कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, जिसके बाद उन्होंने वहां धमाल मचाना शुरु कर दिया। अपने बीच सनी देओल को यूं डांस करते हुए बच्चों के बीच गजब का उत्साह देखने को मिला और लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद दिया जा रहा है। याद दिला दें कि सनी देओल को आम लोगों से बहुत ही ज्यादा प्यार है, जिसकी वजह से वे लोगों से मिलते जुलते हुए दिखाई देते हैं।

फिल्मों से बना ली दूरी

एक्शन हीरो के नाम से मशहूर सनी देओल ने बहुत ही जल्द बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली और अब उन्हें लंबे समय से फिल्म में नहीं देखा गया, जिसके बाद वे बीजेपी में शामिल हो गए। इसके बाद बीजेपी से उन्हें साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टिकट दिया गया और उन्हें जनता का बहुत ही ज्यादा प्यार मिला, जिसके बाद अब वे जनता के हीरो से लेकर प्रतिनिधि तक बन गए हैं और लोगों के बीच उनका आना जाना लगा रहता है, जिसकी वजह से वे काफी मशहूर हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close