बॉलीवुड

खतरनाक एक्शन सिंस करने वाले टाइगर श्रॉफ को भी लगता हैं इस चीज से डर, जानकार नहीं होगा यकीन

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) वर्तमान में बॉलीवुड के नंबर 1 एक्शन हीरो हैं. टाइगर के पास न सिर्फ शानदार बॉडी हैं बल्कि वे स्टंट और डांस करने में भी बाकी अभिनेताओं से बहुत आगे हैं. टाइगर अधिकतर अपने सभी स्टंट्स खुद ही करते हैं. उन्हें आप बागी 1, बागी 2 और वार जैसी फिल्म में खतरनाक कारनामे करते हुए देख ही चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन दिनों टाइगर एक ख़ास चीज से घबराए हुए हैं. या फिर ये कहे कि उन्हें किसी बात से डर लग रहा हैं. ये काफी हैरानी की बात हैं कि टाइगर श्रॉफ जैसा सितारा भी किसी चीज से डर सकता हैं लेकिन बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर किया हैं.

दरअसल टाइगर ने बताया कि वे इन दिनों ‘बागी 3’ फिल्म से डरे हुए हैं. इसकी वजह ये हैं कि फिल्म में कई ऐसे एक्शन सींस हैं जो टाइगर ने इसके पहले ‘बागी’ और ‘वॉर’ जैसी पुरानी फिल्मों में भी नहीं किए हैं. ट्विटर पर अपनी बात फैंस के सामने रखते हुए टाइगर ने लिखा ‘मुझे नहीं लगता हैं कि इसके पहले मैं कभी किसी भी एक्शन को करने में इतना डरा हूँ जितना बागी 3 में हूँ. हर सुबह में इस चिंता में उठता हूँ कि अब इस दिन मुझे कौन सी नई चुनौती का सामना करना हैं. और हर रात मुझे अपने कमरे में अपनी शानदार टीम के द्वारा ले जाया जाता हैं. मुझे नहीं लगता कि ये सब अहमद सर और उनकी टीम के बिना संभव हो पाता. साजिद सर हमेशा मेरा फुल सपोर्ट करते हैं. ट्रेलर के प्रति आपकी अच्छी प्रतिक्रियाओं का बहुत बहुत शुक्रिया. आपके प्यार ने शूट के दौरान लगी सभी चोटी को ठीक कर दिया. लव यू ऑलवेज.


टाइगर की ये पोस्ट देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उनका बहुत सपोर्ट कर रहे हैं. बता दे कि लोगो को बागी 3 का प्रोमो और उसमे किए गए एक्शन सींस बहुत पसंद आ रहे हैं. टाइगर हमेशा अपने शानदार स्टंट्स के लिए ही जाने जाते हैं. लोग थिएटर में उनकी फिल्म देखने भी इन एक्शन सीन्स का आनंद उठाने ही जाते हैं. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बागी 3 के अलावा टाइगर हॉलीवुड फिल्म ‘रैम्बो’ के बॉलीवुड रीमेक वाली एक फिल्म में भी दिखाई देंगे. बागी 3 की बात करे तो इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी दिखाई देंगी. ये फिल्म 6 मार्च 2020 में रिलीज हो रही हैं. ऐसे में अब देखना यही होगा कि दर्शक इस फिल्म को कितना प्यार देते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ‘दस बहाने’ गाना भी रिलीज हुआ था.


वैसे आप लोगो को टाइगर श्रॉफ कैसा लगता हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही बॉलीवुड की ताजा ख़बरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे. हम ऐसे ही आपको अपडेट्स देते रहेंगे.

Back to top button