बॉलीवुड

टीमटिमाती गोल्डन ड्रेस में बाहर निकले रणवीर सिंह, लोग बोले ‘ये कोरोना वायरस हैं’

बॉलीवुड में एक अभिनेता ऐसा हैं जो अपने काम की वजह से कम लेकिन कपड़ों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहता हैं. आप समझ ही गए होंगे कि हम यहाँ बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की बात कर रहे हैं. रणवीर आज बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं. दीपिका पादुकोण के साथ उनकी जोड़ी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह पसंद की जाती हैं. एक बार इंटरव्यू में खुद दीपिका ने भी ये बात स्वीकार की थी कि वे रणवीर का फेशन सेन्स झेलती हैं. रणवीर अक्सर अजीबो गरीब कपड़ों में नजर आते हैं. इस वजह से उनका सोशल मीडिया पर कई बार मजाक भी उड़ चूका हैं लेकिन फिर भी रणवीर को इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ता हैं.

रणवीर अपनी जिंदगी अपनी शर्तो पर जीना पसंद करते हैं. वे जब भी पब्लिक में आते हैं तो बड़े जोश और उत्साह के साथ लोगो से मिलते हैं. हाल ही में रणवीर को एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान उन्होंने अपनी उट पटांग कपड़े पहनने की परंपरा को जारी रखा. रणवीर इस दौरान गोल्डन कलर की चमचमाती ड्रेस पहने दिखाई दिए. ये ड्रेस उनके ऊपर बहुत ही अजीब लग रही थी. इसके साथ ही रणवीर ने सिर पर काली टोपी और आँखों पर काला चश्मा भी डाल रखा था. बस फिर क्या था हमेशा की तरह जल्द ही रणवीर का ये अजीब लुक भी वायरल हो गया. लोगो ने रणवीर के सुनहरे चमचमाते कोट और मैचिंग ट्राउजर का बहुत मजाक उड़ाया.

सोशल मीडिया पर रणवीर को इस अजीब लुक के कारण जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं. जब आप लोगो के द्वारा की गई कमेंट्स पढ़ेंगे तो अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. मसलन एक ने लिखा कि ‘इसने डेरी मिल्क के कवर को भी नहीं छोड़ा.’ वहीं दूसरा लिखता हैं ‘इसे कोई पागलखाने में भर्ती कराओ’ फिर एक बड़ा ही मजेदार कमेंट आता हैं ‘ये कोरोना वायरस हैं.’ इसके बाद एक ने तो भयंकर मजाक उड़ाते हुए लिखा कि ‘रणवीर टट्टी लग रहे हैं, चलते फिरे..’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आए जिन्होंने रणवीर की धज्जियाँ उड़ा दी.

काम की बात करे तो रणवीर सिंह बहुत जल्द ’83’ नाम की फिल्म में दिखाई देंगे. यह फिल्म 1983 के क्र‍िकेट वर्ल्ड कप पर बेस्ड हैं. इसमें रणवीर दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में रणवीर की रियल लाइफ बीवी दीपिका पादुकोण भी हैं. वे इसमें कपिल देव की पत्नी रोमी देवी का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म को कबीर खान निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म 10 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर रणवीर और दीपिका के फैंस बड़े ही उत्साहित हैं. बता दे कि रणवीर आखरी बार ‘गली बॉय’ फिल्म में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत चली थी. इस फिल्म को हाल ही में सबसे ज्यादा फिल्म फेयर अवार्ड्स भी मिले हैं.

दोस्तों वैसे आप लोगो को रणवीर सिंह का ये अजीब और अटपटा ड्रेसिंग स्टाइल कैसा लगता हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. क्या आप इस तरह के कपड़े पहन पब्लिक में घुमने की हिम्मत कर सकते हैं?

Show More

Related Articles

Back to top button
Close