बॉलीवुड

इस शख्स की दुल्हन बनीं शहनाज कौर गिल, सामने आया वीडियो

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है, जिसके मुताबिक शहनाज कौर गिल बिग बॉस खत्म होते ही शादी कर लेंगी। जी हां, बताया जा रहा है कि शहनाज कौर गिल बिग बॉस खत्म होते ही दुल्हन बन जाएंगी, जिसको लेकर कई तरह के दावे भी किए जा रहे हैं। इन सबके बीच शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे दुल्हन बनी हुई नजर आ रही है। कुल मिलाकर बिग बॉस खत्म होने से पहले ही शहनाज गिल दुल्हन के रूप में नजर आई।

बताते चलें ‘बिग बॉस 13’ के फिनाले से पहले ही ‘बिग बॉस’ के दो कंटेस्टेंट एक साथ एक ही शो कर रहे हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है और ये दोनों कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि शहनाज कौर गिल और पारस छाबड़ा हैं। इस वीडियो में दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं, लेकिन दोनों की शादी एक दूसरे के साथ होगी या नहीं, ये तो वक्त बताएगा। बता दें कि इस वीडियो में दोनों एक दूसरे से बात भी करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

फिनाले से पहले ही दुल्हन बनीं शहनाज

खबरों की माने तो शहनाज बिग बॉस के खत्म होने के बाद ही शादी करने के मूड में थी, जिसको लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे थे, लेकिन इन सबके बीच उनकी दुल्हन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मतलब साफ है कि फिनाले से पहले ही शहनाज कौर गिल दुल्हन बन गई और इसमें उनके साथ जो लड़का नजर आ रहा है, वह कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस का ही कंटेस्टेंट है और उसका नाम पारस छाबड़ा है। मतलब साफ है कि दोनो एक दूसरे से शादी करने वाले हैं। बता दें कि यह वीडियो एक शो का है, जो बहुत ही जल्द पर्दे पर आने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

@shehnaazgill aur @parasvchhabrra nikal pade hai dhoodhne apne better halves. Dekhiye inki journey, #MujhseShaadiKaroge mein 17th Feb se Mon-Fri 10:30 PM

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो मुझसे शादी करो के शो का है। ये शो बहुत ही जल्द पर्दे पर आएगा। ये एक रियलिटी शो है, जिसमें दोनों अपने लिए पार्टनर ढूंढते हुए नजर आएंगे। शो के वीडियो में पारस और शहनाज एक दूसरे से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं शादी कर रहा हूं। तो इसके बाद दोनों ही एक दूसरे से यह सवाल पूछते हैं कि क्या हम दोनों एक दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं? इसके बाद दोनों कहते कि नहीं हम दोनों अपने लिए एक पार्टनर ढूंढ रहे हैं। कुल मिलाकर इस शो में बहुत ही ज्यादा मजा आने वाला है और इसका प्रोमो बहुत ही ज्यादा मस्त है।

मुझसे शादी करोगी शो 17 फरवरी से शुरू होगा। इस शो की मेजबानी मशहूर कॉमेडियन और मेजबान मनीष पॉल करने जा रहे हैं। इसके अलावा, इसमें सुनील ग्रोवर भी दिखाई देंगे। शो का थीम कुछ इस तरह से होगा कि दोनों को नए नए टास्क दिए जाएंगे और दोनों ही इसे पूरा करेंगे। मतलब साफ है कि दोनों ही एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देंगे। इतना ही नहीं, इस शो में बहुत कुछ होने की उम्मीद दिखाई दे रही है।

Back to top button