बॉलीवुड

कपिल शर्मा शो से गायब हो गई थी ‘लॉट्री’, पति के साथ रोमांटिक अंदाज में कर रही हैं टाइम स्पेंड

सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में कई जाने-पहचाने चेहरे शामिल हैं लेकिन कुछ ऐसे चेहरे भी नजर आते हैं जिन्हें पहले कोई नहीं जानता था। उनमें से एक थीं रोशेल राव, जो शो की ग्लैमर रही हैं और इन दिनों वे शो से बिल्कुल गायब हो गई हैं। अब खबरें हैं कि रोशेल राव अपने पति के साथ छुट्टियां मना रही हैं और इसकी ताजा तस्वीरें लोगो ने सोशल मीडिया के जरिए देखी हैं। शो में इनकी गैर-मौजूदगी होने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने इनसे सोशल मीडिया के जरिए पूछा भी तब पता चला कि ये अपने पति के साथ कुछ खास समय व्यतीत कर रही हैं। चलिए बताते हैं कौन हैं इनके पति और कहां हैं इन दिनों रोशेल राव?

कहां हैं कपिल शर्मा की ब्यूटीफुल ऑनस्क्रीन पार्टनर?

 

View this post on Instagram

 

Hey ? @selectedindia ?? what a great preview of your new collection ?… just love the way your putting it together, so ?… and thanks for give us such a fun evening ??

A post shared by Keith Sequeira (@keithsequeira) on


कपिल शर्मा शो में लॉट्री का किरदार निभाने वाली रोशेल राव टीवी से दूर छुट्टियां मना रही हैं। वे काफी समय से किसी भी शो में नजर नहीं आ रही हैं। वे अपनी प्रोफेशनल लाइफ में थोड़ा ब्रेक लेकर अपनी पर्सनल लाइफ एंज्वॉय कर रही हैं। रोशेल के पति एक्टर कीथ सेकुरा के साथ रोमांटिक हॉलीडे पर हैं और दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कीथ ने रोशल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

May this new year be the best 366 days of your life … Happy 2020 y’all ❤️ #newbeginnings #love #happyness #goodhealth

A post shared by Keith Sequeira (@keithsequeira) on


साल 2012 में रोशेल ने मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता है। इसके अलावा वे डांस शो झलक दिखला जा और बिग बॉस जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। द कपिल शर्मा शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी की नर्स बनकर वे नजर आती थीं और लॉट्री के साथ डॉक्टर गुलाटी की कैमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती थी।

 

View this post on Instagram

 

जीओ ….और पीने दो ?? agree ??

A post shared by Keith Sequeira (@keithsequeira) on


25 नवंबर को चेन्नई में जन्मी रोसेल राव ने साल 2018 में एक्टर कीथ सेकुरा के साथ शादी की थी। कीथ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मलंग में कुछ देर के लिए नजर आए थे और इसके अलावा इन्होने फिल्म कैलेंडर गर्ल्स में भी काम किया था। कीथ टीवी एक्टर भी हैं और इन्होंने लव का है इंतजार, डोली अरमानों की, सीक्सटीन और देखो मगर प्यार से जैसे सीरियल में नजर आए। कीथ कई म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुके हैं। वहीं रोशेल ने लाइफ में और फियर फैक्टर खतरों के खिला़ड़ी में नजर आईं। इन दिनों वे अपने पति कीथ कोचर के साथ एक सीक्रेट हॉलीडे पर हैं जिसके बारे में किसी को कोई खबर नहीं है। इस बात का पता हमें ना चल पाता अगर उनके पति कीथ अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर नहीं करते।

Back to top button