बॉलीवुड

फिनाले से पहले ही अपनी मर्जी से Bigg Boss छोड़कर चले गए पारस छाबड़ा, जाने ऐसा क्या हुआ

बिग बॉस 13 का आज यानी 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले हैं. ऐसे में सभी की निगाहें घर में मौजूद पाँचों सदस्यों पर टिकी हैं. मन में उत्सुकता हैं कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन होगा. अब आप में से कुछ लोग सोच रहे होंगे कि भाई घर में तो 6 सदस्य थे फिर अब 5 कैसे हो गए? दरअसल शो के सदस्य पारस छाबड़ा फिनाले के पहले ही बिग बॉस हाउस से बाहर हो गए हैं. ऐसा उन्होंने अपनी मर्जी से किया हैं. दरअसल हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस ने सदस्यों के सामने 10 लाख रुपए का एक बैग रख दिया था. बिग बॉस ने कहा कि आप में से यदि कोई सदस्य फिनाले से पहले इन पैसो को लेकर घर छोड़ना चाहता हैं तो छोड़ सकता हैं.

10 लाख रुपए से भरा बैग देख सभी सोच में पड़ गए. हालाँकि हमारा आबरा का डाबरा यानी पारस छाबड़ा ने दिमाग का इस्तेमाल किया और पैसो से भरा ये बैग लेकर बाहर आ गए. पारस को कहीं ना कहीं ये बात पता थी कि इस शो का विजेता सिद्धार्थ शुक्ल ही होगा. उन्हें ये अंदाजा हो गया था कि शुक्ला विनर ना भी बने तो उनके पहले जित की रेस में रश्मि देसाई और आसिम रियाज खड़े हैं. ऐसे में ये तो पक्का था कि पारस ये शो नहीं जित पाते. बस शायद यही वजह थी कि उन्होंने फिनाले से एक दिन पहले ही 10 लाख रुपए लेकर शो छोड़ना बेहतर विकल्प समझा.

इसके पहले ये खबर आ रही थी कि आसिम रियाज पैसो का बैग लेकर शो से बाहर हुए हैं. हालाँकि बाद में उनकी टीम ने ये स्पष्ट किया था कि आसिम नहीं बल्कि पारस पैसा लेकर आउट हुए हैं. इस तरह शो में अब टॉप 5 फाइनलिस्ट सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, रश्मि देसाई, आसिम रियाज और शहनाज गिल बचे हैं. दर्शकों ने अभी से अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट देना भी स्टार्ट कर दिया हैं. वैसे सूत्रों की माने तो इस बार सिद्धार्थ शुक्ला के जितने के चांस सबसे ज्यादा हैं. इस पुरे सीजन में सिद्धार्थ ही छाए रहे हैं. इसके साथ ही बहुत से लोगो का मानना हैं कि आसिम रियाज और शहनाज गिल भी शो जित सकते हैं.

सुनने में ये भी आया था कि बिग बॉस वालों ने इस बार अपनी प्राइज मनी भी 50 लाख से बढ़ाकर सीधा 1 करोड़ रुपए कर दी हैं. इस बार का बिग बॉस का सिजन पिछले सभी सीजन से बहुत लंबा भी था. शो की टीआरपी को देखते हुए इसे 5 हफ्ते के लिए बढ़ाया गया था. कुछ दिनों पहले ही पारस की ख़ास दोस्त माहिर शर्मा बेघर हुई थी. ऐसे में पारस भी पैसे लेकर पतली गली से निकल लिए. अब देखना ये हैं कि इस बार के सीजन की ट्रॉफी किसके हाथ लगती हैं.

शो के ख़त्म होने के बाद भी पारस और शहनाज के लिए एक खुशखबरी हैं. ये दोनों जल्द ही कलर्स चैनल के नए शो ‘मुझ से शादी करोगे’ में नजर आएँगे. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के भविष्य में फिल्मों में आने के चांस भी दिखाई दे रहे हैं.

Back to top button