बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर छाया रकुल प्रीत सिंह का नया लुक, तस्वीरें देख लोग बोलें- ‘वाह…’

साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अब बॉलीवुड का भी जाना माना चेहरा है। जी हां, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग सीमित नहीं बल्कि पूरी दुनिया में फैल चुकी है। इसी कड़ी में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वर कमाल की खूबसूरत दिख रही है। इन तस्वीरों को देखते ही उनके फैंस का तो दिल ही खो गया और वे उनकी इस तस्वीरों पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में की है, जिसमें से ज्यादा फिल्में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में है, लेकिन पिछले कुछ सालों से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक खास जगह बनाई है। उन्हें फिल्म मरजावा के लिए जाना जाता है , जिसके लिए उन्हें अब मरजावा अभिनेत्री भी बुलाया जाता है। कुल मिलाकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा हो गई और उनकी खूबसूरती पर तो हर कोई मर मिटता है। बता दें कि रकुल प्रीत सिंह का नाम क्रिकेटरों के साथ भी जुड़ चुका है, लेकिन अक्सर अपने अफेयर को लेकर चुप्पी साधी हुई नजर आती है।

शिमरी टॉप में खूबसूरत दिखीं रकुल प्रीत सिंह

फिल्म लव आजकल के स्क्रीनिंग पर पहुंची अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह कमाल की खूबसूरत दिखी। शिमरी टॉप में उन्होंने तो महफिल ही लूट ली। बीच सड़क पर खड़े होकर उन्होंने मीडिया को ढेर सारे पोज दिए, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इन तस्वीरों में रकुल प्रीत के चेहरे पर स्माइल दिख रही है, जिसे देखते ही लोग उन पर फिदा हो गए और उनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने लूटा दिल

वायरल हुई तस्वीरों में अगर बात रकुल प्रीत सिंह के लुक की करे तो उनका लुक बहुत ही ज्यादा कमाल का लग रहा है। उन्होंने लाइट मेकअप के साथ अपने शार्ट हेयर को ओपन रखा है और ब्लैक कलर का ट्राउजर पहना हुआ है। इसके अलावा उन्होंने ब्लैक कलर की ही फुटवेयर कैरी किया है। कुल मिलाकर उनका लुक बिल्कुल परफेक्ट है। बता दे कि रकुल प्रीत सिंह अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती है और हर कोई उनके जैसा ही ड्रेसिंग सेंस अपना आता हुआ दिखाई देता है। माना जाता है कि उनके फैंस के लिए उनका एक-एक ड्रेसिंग सेंस बहुत ही ज्यादा मायने रखता है।

इस फ़िल्म में आएंगी नजर

तस्वीरों से परे अगर बात उनकी फिल्म यानी वर्क फ्रंट की की करें तो वह बहुत ही जल्द फिल्म इंडियन टू में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ ही बहुत सारे कलाकार भी होंगे। कुल मिलाकर यह फिल्म मल्टीस्टारर होने वाली है। बता दें कि यह फिल्म पर्दे पर 14 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह के अलावा काजल अग्रवाल ही नजर आएंगी। काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है और उन्होंने भी बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है, जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता भी पूरे देश में है और लोग उनकी एक झलक को पानी के लिए बेताब रहते हैं।

Back to top button