बॉलीवुड

आदित्य संग नेहा कक्कड़ ने लिए सात फेरे, तस्वीरों में देखें पूरा वेडिंग एलबम

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। खबरों में दावा किया जा रहा था कि नेहा कक्कड़ 14 फरवरी को आदित्य नारायण के साथ शादी कर लेंगी, लेकिन ऐसा कुछ हुआ तो नहीं, फिर भी वीडियो और कुछ फोटोज सामने आ रही है, जिसमें वे आदित्य नारायण के साथ शादी करती हुई दिखाई दे रही है। जी हां, नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण के साथ शादी करती हुई नजर आ रही हैं, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खबर को सुनकर आप को झटका लग सकता है, लेकिन आपको भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था। खैर, यहां भी एक कहानी में ट्विस्ट है , जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। वह असली नहीं बल्कि शूटिंग की है। कुल मिलाकर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी का टीआरपी का खेल इंडियन आइडल के प्रोग्राम में मेकर्स ने खेला है। नेहा कक्कड़ अक्सर फोटोज और वीडियो को लेकर वायरल होती रहती है, लेकिन इस बार उनकी शादी की फोटोस और वीडियो वायरल हो रहे थे, जिसे उनके फैंस बड़े ही चांव से देख रहे हैं।

तो क्या नेहा कक्कड़ ने कर ली शादी?


सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखा जाए तो उसमें नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी हो रही है, जिसमें इंडियन आईडल के सभी सदस्य नजर आ रहे हैं और कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है। नेहा कक्कड़ दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही है। कुल मिलाकर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी पर्दे पर तो हो गई है, लेकिन क्या असली में दोनों सात फेरे ले पाएंगे या फिर यह सिर्फ टीआरपी के लिए खेल खेला गया?

टीआरपी के लिए खेला गया खेल

 

View this post on Instagram

 

All set for the wedding!!#adityanehakishaadi #AdityaNarayan #NehAditya #NehuWedsAdi #NehaKakkar #indianidol11

A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on

खबरों की मानें तो नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी महज टीआरपी का खेल है। जी हां, उनकी शादी का यह सारा ड्रामा सिर्फ और सिर्फ शो की टीआरपी के लिए किया गया था, जिससे उन्हें भी बहुत सारा टीआरपी मिला है। इतना ही नहीं, पिछले कुछ हफ्तों का टीआरपी लिस्ट देखा जाए तो इंडियन आईडल टॉप पर दिखाई दे रहा है। मतलब साफ है कि मेकअप की चाल कामयाब हो गई है और अंत में उन्होंने नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण की शादी अपने सेट पर ही करा दी, जिससे दर्शकों को थोड़ी तसल्ली मिली।

शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ और आदित्य कक्कड़ का एक म्यूजिक शूट हुआ है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुल मिलाकर भले ही दोनों की पर्सनल लाइफ एक ना हो सकी हो, लेकिन दोनों ने प्रोफेशनल लाइफ में जान फूंक दी है और उनका यही अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। हालांकि फैंस को उनके रियल शादी का इंतजार था, जिस पर फिलहाल कुछ कहना जल्दीबाजी होगा।

 

View this post on Instagram

 

This will be last ..just for today ? #AdityaNarayan #NehAditya #NehAditya

A post shared by Neha Aditya (@_nehaaditya_) on

Back to top button