10 पुरुषों से चक्कर चलाने के बाद भी बिना शादी के 2 बेटियों की माँ हैं सुष्मिता सेन, कहानी ऐसी..

बॉलीवुड इंडस्ट्री ग्लेमर और चकाचौंध से भरी पड़ी हैं. यहाँ काम करने वाले सितारें दिखने में बहुत सुंदर होते हैं. ऐसे में एक दुसरे के प्रति आकर्षण स्वाभाविक हैं. फिल्म इंडस्ट्री में लव अफेयर, ब्रेकअप, शादी और तलाक जैसी चीजें अक्सर होती रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनत्री से मिलाने जा रहे हैं जो 44 साल की हैं लेकिन फिर भी घर में कुँवारी ही बैठी हैं. ऐसा नहीं हैं कि इनका किसी के साथ अफेयर नहीं चला, बल्कि ये तो 10 से ज्यादा मर्दों संग चक्कर चला चुकी हैं. बस इनकी बात शादी तक नहीं पहुँच पाई.

हम यहाँ साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज जित चुकी सुष्मिता सेन की बात कर रहे हैं. सुष्मिता का बॉलीवुड करियर ठीक ठाक रहा हैं. वे 90 के दशक में बहुत पॉपुलर थी. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में कई हिट फ़िल्में भी दी हैं. वर्तमान में वे फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं. हालाँकि सोशल मीडिया पर सुष्मिता काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

सुष्मिता एक ऐसी महिला हैं जो अपनी लाइफ अपने नियम एवं शर्तों पर जीना पसंद करती हैं. मसलन बिना शादी के ही सुष्मिता ने कम उम्र में दो बेटियों को गोद ले लिया. इनकी पहली बेटी का नाम रेनी जबकि दूसरी का नाम अलीशा हैं. सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों की परवरिश अकेले ही करती हैं. वे अपनी लाडली बेटियों की फोटोज और वीडियोज भी अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं.

वर्तमान में सुष्मिता का अफेयर अपने से 15 साल छोटे रोहमन शाल से चल रहा हैं. रोहमन एक मॉडल हैं. उनकी मुलाकात सुष्मिता से इन्स्टाग्राम पर ही हुई थी. दोनों की यहाँ बातचीत हुई और फिर प्रेम कहानी आगे बढ़ने लगी.

रोहमन से पहले सुष्मिता के बॉलीवुड में और भी फेमस अफेयर रहे हैं. इसमें फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट के वाला सबसे ज्यादा मशहूर हैं. उस दौरान सुष्मिता 20 की थी जबकि विक्रम 27 के थे. इन दोनों का चक्कर इतना ज्यादा चर्चा में था कि विक्रम का बीवी से तलाक तक हो गया था. इस तलाक के बाद विक्रम ने खुदखुशी का प्रयास भी किया था.

विक्रम के अलावा सुष्मिता को बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा से भी प्यार हुआ था. इन दोनों को कई बार एक दुसरे के साथ देखा जा चूका हैं. हालाँकि ये लव स्टोरी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई थी. इसके अतिरिक्त सुष्मिता ऋतिक भसीन, बनती सजदेह, संजय नारंग, शबीर भाटिया, इम्तियाज खत्री, मुदस्सर अजीज, वसीम अकरम, मानव मेनन सही कई लोगो के साथ इश्क लड़ा चुकी हैं.

वर्तमान में तो सुष्मिता का प्यार उनका बॉयफ्रेंड रोहमन शाल ही हैं. इन दोनों की फोटोज भी अक्सर सोशल मीडिया अपर छाई रहती हैं. रोहमन की सुष्मिता की दोनों बेटियों से भी अच्छी बनती हैं. सुष्मिता एक स्ट्रांग महिला हैं. वे पिछले कई सालो से एक सिंगल मदर, प्रोफेशनल एक्ट्रेस और लवर की भूमिका निभाती आ रही हैं.

वैसे आपको सुष्मिता सेन कैसी लगती हैं? क्या आप उनकी इस लाइफ से खुश हैं? हमें अपनी राय कमेंट सेक्शन में जरूर दे. जानकारी पसंद आई हो तो इसे शेयर भी करे.

Share this