पहले इन सितारों का लोग उड़ाते थे मजाक, आज इनके टैलेंट पर फिदा हैं लाखों फैंस

बॉलीवुड के एक मशहूर गाने के बोल हैं ‘काले गोरे का भेद नहीं हर दिल से हमारा नाता है..’, इस गाने में बहुत बड़ी बात कही गई है और भारत में अक्सर रंग के भेदों के बारे में बताया गया है। यहां हर रंग के लोग पाए जाते हैं और जिनका मजाक लोग बनाते हैं उनका नसीब कभी ना कभी चमकता ही है। कुछ ऐसा ही हुआ फिल्म इंडस्ट्री के इन सितारों के साथ जब इनके रंगों का लोगों ने मजाक उड़ाया तब इन्होंने इससे मायूस होकर हार नहीं मानी बल्कि अपने टैलेंट के दम पर आज अलग ही मुकाम हासिल किया है।

मजाक उड़ाने वाले इन सितारों के बन गए फैन

फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिनके पास ना फिटनेस है और ना ही वे गुडलुकिंग है लेकिन फिर भी इंडस्ट्री में उनका अलग ही मुकाम है। कभी लोग इनके रंग-रूप का मजाक उड़ाते थे लेकिन आज ये अपने टैलेंट के दम लाखों लोगों को दीवाना कर दिया है।

एटली कुमार

एटली कुमार दक्षिण भारतीय फिल्मो के पॉपुलर निर्देशक है। करियर की शुरुआत में एटली का काफी मजाक बनाया जाता था लेकिन आज इनकी सबसे खूबसूरत पत्नी है। अपने टैलेंट के दम पर इन्होंने लाखों का दिल जीता और उनमें एक इनकी गर्लफ्रेंड भी हैं जिनके साथ इन्होंने शादी करके एक अलग ही मिसाल कायम की। साउथ की कई सारी फिल्मों का निर्देशन एटली कुमार ने किया है और इनका नाम साउथ के टॉप फिल्म मेकर्स में आता है।

धनुष

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार धनुष को अगर आपने देखा है तो इनके पास भी कोई खास पर्सनैलिटी नहीं है लेकिन इनका नाम ही साउथ दर्शकों के लिए काफी है। फिल्मों में एक साथ कई गुंडों की पिटाई करने वाले धनुष का भी पहले काफी मजाक बनाया जाता था लेकिन धीरे-धीरे इनकी खास पहचान बनी और इन्होंने रजनीकांत की छोटी बेटी ऐश्वर्या के साथ शादी भी की। धनुष ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है जिनमें रांझणा, शमिताभ जैसी फिल्में शामिल हैं।

एलोम

बांग्लादेश के सुपरस्टार एलोम का नाम भी इस लिस्ट में आता है। इन्हें देखने के बाद आपको बिल्कुल नहीं लगेगा कि ये हीरो हो सकते हैं लेकिन सच ये है कि बांग्लादेश में लाखों लोग इनके फैन हैं। अपने टैलेंट के दम पर एलोम की एक खास इमेज है और ये वहां के ज्यादातर म्यूजिक वीडियो में नजर आते हैं। इनके पास ना बॉडी है और ना ये गुड लुकिंग हैं लेकिन ये वहां के प्रसिद्ध मॉडल हैं। बांग्लादेश में इनकी छवि लड़कियों के सामने बहुत खास है और कई लड़कियां एलोम पर जान छिड़कती हैं।

जॉनी लीवर

80 के दशक में जब जॉनी लीवर ने एंट्री ली तो उनका सपना एक होरी बनने का था लेकिन उनके रंग-रूप और हाइट के कारण इन्हें लीड एक्टर के तौर पर फिल्में नहीं मिली। इस दौरान इनका मजाक भी खूब बना लेकिन धीरे-धीरे अपने टैलेंट के दम पर कॉमिक एक्टर बनकर जॉनी लीवर ने एक खास जगह बनाई। जॉनी ने 80 और 90 के दशक में कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया और अहम किरदार भी निभाया है।

Share this