अध्यात्म

कुंभ में सूर्य का प्रवेश, अगले एक महीने प्रभावित होगी सभी 12 राशियाँ, इन राशि को होगी परेशानी

सूर्यदेव का सभी राशियों पर बहुत गहरा असर पड़ता हैं. ऐसे में बीते गुरुवार यानी 13 फरवरी को सूर्य गृह का कुंभ राशि में प्रवेश हुआ. इसके पहले ये सूर्यदेव शनि की राशि मकर में विराजमान थे. सूर्य ने कुंभ में 13 फरवरी को 3:18 पीएम पर प्रवेश किया था. ज्योतिषीय गणना के मुताबिक ये 14 मार्च को कुंभ से निकलकर मीन राशि में प्रवेश कर जाएगा. ऐसे में इस एक महीने में आपकी राशि पर क्या क्या असर पड़ने वाला हैं आज हम इसी पर चर्चा करेंगे.

13 फरवरी को कुंभ राशि में होगा सूर्य का आगमन, जानें राशियों पर क्या पडे़गा असर

मेष

मेष के 11वें भाव में सूर्य के गोचर से इनकी आमदनी में वृद्धि होगी. नौकरी और व्यापार करने वालो को इसका लाभ मिलेगा. वहीं पढ़ने वाले स्टूडेंट्स के लिए भी ये महिना लाभकारी साबित होगा. प्रेम प्रसंग में अनुभव मिला जुला रहेगा. शत्रु दूर रहेंगे.

वृषभ

सूर्य इस राशि के 10वें भाव में गोचर कर रहा हैं. इसका असर आपके काम पर पॉजिटिव तरीके से पड़ेगा. परिवार में शान्ति रहेगी, सरकारी नौकरी वालो को लाभ होगा, समाज में मान सम्मान मिलेगा.

मिथुन

मिथुन के 9वे गोचर में सूर्य के प्रवेश से इन्हें धन और प्रतिष्ठा का लाभ होगा. काम में तो सफलता मिल जाएगी लेकिन आपको अपने माता पिता की सेहत पर ध्यान देना होगा. प्रेम मामलो में सफलता मिलेगी.

कर्क

इस राशि के चौथे भाव में सूर्य गोचर कर रहा हैं. इनका ये महीना मिला जुला टाइप का निकलेगा. ये जातक गलत काम करने से बचे वरना दंड के पात्र बन जाएँगे. आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखना हैं. इस माह पैसो का निवेश करने से बचे.

सिंह

इसमें सूर्य 7वे भाव में गोचर कर रहा हैं. इसका मतलब हैं आपका ये महीना सामजिक दृष्टि से अच्छा जाएगा. यात्रा के योग हैं और पुराने मित्र से मुलाकात भी हो सकती हैं.

कन्या

सूर्य के 6वे भाव में गोचर से आपके कोर्ट कचहरी के मामले सुलझ जाएंगे. शत्रु पराजित होंगे. विदेश जाने के चासं तेज हैं. संतान सुख भी मिलेगा. खर्चों पर नियंत्रण जरूरी हैं.

तुला

इसमें सूर्य 5वे भाव में गोचर कर रहा हैं. तुला राशि वालो की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. मेहनत करने से हर काम में सफलता मिलेगी.

वृश्चिक

इस राशि के चौथे भाव में सूर्य प्रवेश कर रहा हैं. इनका ये महिना थोड़ा टेंशन वाला बीत सकता हैं. वाहन सुख के योग हैं. मांगलिक कार्य भी अच्छे से संपन्न होंगे. बिजनेस में लाभ होगा.

धनु

इसमें सूर्य तीसरे भाव में गोचर कर रहा हैं. इन्हें शुभ समाचार मिलेंगे. यात्रा हो सकती हैं. मेरिड लाइफ सुखद रहेगी. इस महीने आनंद अधिक मिलेगा.

मकर

यहाँ सूर्य दुसरे भाव में गोचर कर रहा हैं. ये राशि वाले अपनी सेहत पर ध्यान दे. लव लाइफ में सफलता मिलेगी और धन लाभ भी होगा.

कुंभ

यहाँ सूर्य पहले भाव में ही गोचर कर रहा हैं. इससे आपकी मेरिड लाइफ में परेशानी आ सकती हैं. हालाँकि बिजनेस में लाभ होगा. दोस्तों का पूरा सपोर्ट मिलेगा.

मीन

सूर्य इस राशि के 12वें भाव में प्रवेश कर रहा हैं. इस महीने अपने खर्चे पर लगाम लगाए. थोड़ी मेहनत की तो नौकरी में लाभ ही लाभ हैं. शत्रुओं से सावधान रहे. यात्रा ना करे.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close