बॉलीवुड

कौन कहता है खुश रहने के लिए शादी करना जरूरी है, बिना शादी बहुत खुश हैं ये 5 फिल्मी सितारे

शादी एक ऐसी चीज़ है जिसे हर किसी को अपने जीवन के एक पड़ाव पर आकार कभी न कभी करनी ही पड़ती है. आपने कुछ लोगों को कहते सुना होगा कि हम सिंगल ही ठीक हैं, लेकिन सच तो ये है कि उम्र का एक पड़ाव पार कर लेने के बाद आपको हमसफर की जरूरत होती है. एक ऐसा हमसफर जिससे आप अपने दिल की बात कह सकें और जिसके साथ अपना सुख-दुख बांट सकें. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो बिना शादी अपनी पूरी जिंदगी खुशी-खुशी काट लेते हैं. कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इसका बेहतरीन उदाहरण हैं. फिल्मी जगत में कुछ सितारे ऐसे हैं जो बिना शादी किये ही बहुत खुश हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको ऐसे ही कुछ सितारों से रूबरू करवाएंगे.

सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड के एलिजिबल बैचलर कहे जाते हैं. 53 साल के होने के बाद भी आज सलमान खान कुंवारे हैं. फैंस आज भी दुआ करते हैं कि सलमान खान शादी कर लें, लेकिन सलमान की बढ़ती उम्र को देखकर यही लगता है कि अब उनका शादी करने का इरादा नहीं रहा. वह बिना शादी किये ही एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. हालांकि, इनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा पर बात जब शादी की आई तो सभी अफवाह झूठी निकली.

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना भी बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार हैं. अक्षय खन्ना भी बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. अक्षय खन्ना दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हैं. एक जमाने में लीड एक्टर के रूप में काम करने वाले अक्षय खन्ना अब साइड रोल तक सिमट कर रह गए हैं. अक्षय खन्ना की भी उम्र काफी हो चुकी है. इतना ही नहीं, उनके सिर के बाल तक उड़ गए हैं, लेकिन अब तक इन्होंने भी शादी नहीं की है.

मुकेश खाना

मुकेश खन्ना को कौन नहीं जानता. मुकेश खन्ना शक्तिमान सीरियल में शक्तिमान का रोल निभाया करते थे. मुकेश खन्ना छोटे पर्दे के सीरियलों के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि 60 साल पार कर चुके मुकेश खन्ना अभी तक कुंवारे हैं और खुशी-खुशी अपना जीवन बिता रहे हैं.

तुषार कपूर

इस लिस्ट में अगला नाम आता है बॉलीवुड हीरो और डेली सोप क्वीन एकता कपूर के भाई तुषार कपूर का. अपने ज़माने के मशहूर हीरो जितेंद्र के बेटे होने के बावजूद तुषार फिल्मों में कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पाए. हालांकि, कुछ फिल्मों में उनके अभिनय को सराहा जरूर गया. आपको बता दें 43 साल के तुषार कपूर आज भी कुंवारे हैं. उनका एक बेटा है जो IVF तकनीक से हुआ है.

डिनो मोरिया

डिनो मोरिया एक जाने माने एक्टर और मॉडल हैं. डिनो बॉलीवुड की कुछ नामचीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. डिनो राज़, गुनाह, प्यार में कभी कभी और अक्सर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. डैशिंग और हैंडसम होने के बाद भी डिनो 44 की उम्र में कुंवारे हैं. एक टाइम में बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु इनकी गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं. लेकिन डिनो को सिंगल होने का कोई मलाल नहीं है. वह सिंगल रहकर भी अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं.

पढ़ें अक्षय कुमार की फूल सी बेटी का फर्स्ट लुक आया सामने, पहले मीडिया से छिपा लेते थे बेटी का चेहरा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें। 

Back to top button