बॉलीवुड

अक्षय कुमार की फूल सी बेटी का फर्स्ट लुक आया सामने, पहले मीडिया से छिपा लेते थे बेटी का चेहरा

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे कूल का मेरिड कपल हैं. इन दोनों की जोड़ी अक्सर सोशल मीडिया पर पसंद की जाती हैं. अक्षय और ट्विंकल ने साल 2001 में शादी रचा ली थी. इस शादी से इन्हें दो बच्चे आरव और नितारा हुए. अक्षय और ट्विंकल अक्सर अपने बच्चों के साथ स्पॉट होते रहते हैं. कभी ये परिवार वेकेशन मना रहा होता हैं तो कभी किसी इवेंट में साथ दिखाई दे जाता हैं. खासकर 7 साल की अक्षय की बेटी नितारा हर समय अपनी मम्मी ट्विंकल के साथ ही रहती हैं.

हाल ही में अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और उनकी फूल सी प्यारी बेटी नितारा कुमार एक साथ शॉपिंग करते हुए दिखाई दिए. इन तीनो को मुंबई के जूही स्थित एक पॉपुलर शॉपिंग सेंटर पर देखा गया. यहाँ पर एक लोकप्रिय बुक स्टोर भी हैं जहाँ से कुमार परिवार बाहार निकला था. दिलचस्प बात ये थी कि अक्षय, ट्विंकल सहित उनकी बेटी नितारा भी बड़ी कूल दिखाई दे रही थी. इस पुरे परिवार ने बड़े कूल अंदाज़ में यहाँ से शिरकत की. इस दौरान अक्षय कुमार ने ब्लैक डेनिम्स के ऊपर मिलिट्री प्रिंट वाली हूडी पहन रखी थी. इस लुक में वे सुपर कूल लग रहे थे.

अक्षय की बीवी ट्विंकल खन्ना कि बात करे तो वे सफ़ेद पेंट और चारकोल ग्रे टॉप पहने कमाल की लग रही थी. वहीं इनकी लाडली बेटी नितारा ने क्रीम कलर की फ्राक और स्टाइलिश सैंडल पहन रखी थी. इसके साथ ही नितारा के हाथ में हैंड बैग था और उनके खुले बालों पर हेयर बेंड लगा था. इस पुरे लुक में नितारा काफी फेशनेबल लग रही थी. अक्षय कुमार की फैमिली की यही ख़ास बात हैं कि इसके सभी सदस्य बड़े ही कूल और स्टाइलिश लुक में घूमते हैं.

नितारा की बात करे तो वो जैसे ही बुक स्टोर से बाहर निकली तो अचनाक मीडिया वाले उनकी फोटो खीचने लगे. ऐसे में नितारा इतने सारे फोटोग्राफ़र्स को अपने सामने अचना देख डर गई. इसके बाद नितारा ने खुद को संभाला और अपने मम्मी पापा के साथ आगे बढ़ गई. बस इसी दौरान अक्षय, ट्विंकल और नितारा की कुछ बहुत खूबसूरत तस्वीरें सामने आई.

वर्क फ्रंट की बात करे तो ट्विंकल खन्ना इन दिनों एक्ट्रेस से ज्यादा राइटर के रूप में एक्टिव रहती हैं. साल 2018 में उन्होंने अपनी लिखी बुक ‘Pyjamas Are Forgiving’ पब्लिश की थी. वहीं उनके पतिदेव अक्षय कुमार तो फिल्मों में बहुत ज्यादा ही व्यस्त हैं. अक्षय फिलहाल तीन प्रमुख फिल्मों बच्चन पांडे, सूर्यवंशी और लक्ष्मी बम की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा वे पीरियड ड्रामा पृथ्वीराज भी करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ मिस वर्ल्ड 2017 रही मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू करेगी. वहीं सूर्यवंशी में अक्षय एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नजर आएँगे. इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं इसलिए फिल्म में भर भर के एक्शन सीन्स होने वाले हैं. फिल्म के क्लाइमेक्स में सिंघम और सिंबा यानी अजय देवगन और रणवीर सिंह तीनो एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे.

बरहाल आप हमें ये बताइए कि आपको अक्षय की बेटी का स्टाइल कैसा लगा?

Back to top button