बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन ने खुद उठा दिया राज पर से पर्दा, बताया सारा और अनन्या में से किसे कर रहे हैं डेट

लव आज कल कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन लगातार अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए भी देखे जा रहे हैं. कार्तिक आर्यन की यह फिल्म वर्ष 2009 में आई सैफ अली खान की फिल्म लव आज कल का ही सीक्वल है. कार्तिक के अपोजिट फिल्म में सारा अली खान हैं. साथ ही रणदीप हुड्डा और और आरुषी मल्होत्रा भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आएंगे. फिल्म में सारा Zoe का किरदार निभा रही हैं, वहीं कार्तिक वीर और रघु के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में एक दूसरे के समानांतर दो कहानियां चलेंगी.

हाल ही में फिल्म ‘लव आज कल 2’ का ट्रेलर लांच हुआ था. ट्रेलर को दर्शकों से मिला जुला रिस्पांस मिला था. जहां कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया था, वहीं कुछ इसे बोरिंग बता रहे थे. हालांकि, फिल्म का म्यूजिक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. खैर, अब तो फिल्म रिलीज़ होने पर ही पता चलेगा कि ये दर्शकों की उम्मीदों पर खितनी खरी उतरती है. बता दें, इम्तियाज अली की निर्देशन में बनी यह फिल्म कल यानी 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है.

कार्तिक फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. कार्तिक का नाम कभी सारा से जुड़ता है तो कभी अनन्या से. हालांकि, इनमें से किसी ने भी अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई. कार्तिक से जुड़े सूत्र बताते हैं कि अनन्या और कार्तिक के बीच कमाल की केमिस्ट्री है. लेकिन फैंस इस बात को लेकर अभी भी कंफ्यूज हैं कि आखिर कार्तिक डेट किसे कर रहे हैं. तो चलिए आज के इस पोस्ट में हम आपकी इस उलझन को दूर कर देते हैं.

दरअसल, हाल ही में कार्तिक ने एक इंटरव्यू दिया, जहां उनसे लव अफेयर्स को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “असल में जब ‘कॉफी विद करण’ में सारा ने मेरे साथ डेट पर जाने की बात कही तो मैं कभी इस बात पर खुलकर रिएक्ट नहीं कर पाया. क्योंकि मैं हां कहता या ना कहता, दोनों ही सूरत में मीडिया अफेयर की खबरों पर मेरे रिएक्शन के लिए पीछे थी. इसलिए मैं सारा से जुड़े सवाल पर अक्सर बचता रहा”.

कार्तिक ने आगे कहा, “ सारा के अलावा मेरा कई लड़कियों के साथ नाम जुड़ा, जबकि हकीकत तो यह है कि ऐसे ही मजाक-मजाक में मेरा नाम जुड़ता गया और अभी तक मेरा कोई अफेयर नहीं है. मैं एक्टर हूं और अपने प्रोफेशन के चलते अपने प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर्स से मिलता हूं. लेकिन जब फीमेल एक्टर्स से मिलता हूं तो मेरा नाम जुड़ जाता है. जबकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं होती”.

गौरतलब है कि जब सारा ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में पहुंची थीं तो उन्होंने कार्तिक संग डेट पर जाने की इच्छा जाहिर की थी. मगर कार्तिक के इस बयान से तो साफ जाहिर होता है कि उनके अफेयर की ख़बरों में कोई सच्चाई नहीं है और वह किसी को डेट नहीं कर रहे. भले ही सारा के साथ कार्तिक के अफेयर की खबरें गलत हों, लेकिन ऑडियंस उन्हें स्क्रीन पर रोमांस करते हुए जरूर देखना चाहती है.

पढ़ें फ़िल्म रिलीज से पहले बार्बी डॉल बनीं सारा अली खान, तस्वीरें देख फैंस बोलें- ‘440 बोल्टेज का….

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button