बॉलीवुड

फ़िल्म रिलीज से पहले बार्बी डॉल बनीं सारा अली खान, तस्वीरें देख फैंस बोलें- ‘440 बोल्टेज का….

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आजकल को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही, जिसकी वजह से वे मीडिया से रूबरू हो रही हैं। इसी बीच उनकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है, जिसे देखते ही जनके फैंस के तो होश ही उड़ गए। इतना ही उनके फैंस इन तस्वीरों को लेकर उन्हें एक नया नाम दिया है, जो उन पर सूट कर रहा है।

फ़िल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सारा अली खान की तीसरी फिल्म पर्दे पर रिलीज हो रही है, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी उत्साहित हैं, लेकिन उनसे ज्यादा वे खुद भी बहुत ज्यादा उत्साहित हैं, क्योंकि लम्बे वक्त के बाद उनकी कोई मूवी पर्दे पर रिलीज हो रही है। इसी सिलसिले में उन्होंने नया फोटोशूट कराया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस फोटोशूट में सारा अली खान की खूबसूरती का तो जवाब ही नहीं, क्योंकि बे किसी परी से कम नहीं लग रही हैं।

सारा अली खान ने ढाया कहर

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में सारा अली खान कमाल की खूबसूरत लग रही हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस के तो होश ही उड़ गए हैं। बार्बी ड्रेस में तो सारा अली खान अपने फैंस पर कहर बरपाती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके लुक की बात करें तो बार्बी ड्रेस के साथ खूबसूरत से हेयर स्टाइल बहुत ही ज्यादा सूट कर रहा है। इसके अलावा, उन्होंने हैवी मेकअप भी किया है, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर एक अलग ही चमक दिखाई दे रहा है। कुल मिलाकर सारा अली खान इन तस्वीरों में बार्बी डॉल लग रही हैं।

बार्बी डॉल बनीं सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की इन तस्वीरों को देख उनके फैंस ने उन्हें एक नया नाम दे दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप बिल्कुल बार्बी डॉल लग रही हो। तो वही दूसरे ने लिखा कि 440 वाट का करन्ट लगा। मतलब साफ है कि सारा अली खान की ये तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं। बता दें कि सारा अली खान अपने फैंस पर जादू चलाती ही रहती हैं, जिसकी वजह से उनकी तस्वीरों का क्रेज भी सोशल मीडिया पर छाया रहता है।

14 फरवरी को फ़िल्म होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की तीसरी फिल्म पर्दे पर 14 फरवरी पर रिलीज होगी। इस फ़िल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे, जिनके साथ उनकी नजदीकियां भी बढ़ती हुई नजर आयी थी। शूटिंग सेट से रोमांटिक तस्वीरें सामने आई थी, जिसके बाद अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। बता दें कि सारा अली खान को कार्तिक आर्यन पर क्रश है, जिसकी वख से वे उनकी तरफ खींची चली जाती हैं।

Back to top button