बॉलीवुड

बॉलीवुड की दिलबर गर्ल का देसी लुक हुआ वायरल, तस्वीरों में नोरा फतेही की नथुनी ने लूटा दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही लगातार सुर्खियों में रहती है नोरा फतेही से जुड़ी हर खबर उनके फैंस के लिए मायने रखती है। जी हां, नोरा फतेही की एक झलक को देखने के लिए उनके फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं, जिसकी वजह से इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में नोरा फतेही भारतीय परिधान में दिखाई दे रही है, जिसमें उनका यह देसी लुक कमाल  का ही लग रहा है, जिसे देखते ही उनके फैंस भी बेकाबू हो गए।

बॉलीवुड की दिलबर गर्ल के नाम से मशहूर नोरा फतेही अपनी तस्वीरों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती है। वे अक्सर तापमान बढ़ाने के लिए जानी जाती है। हाल ही में उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर पर्दे पर रिलीज़ हुई, जिसमें उनके डांस ने तो सर्दी में ही तापमान को बढ़ा दिया था। इसके बाद अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। इन तस्वीरों में नोरा फतेही कमाल की खूबसूरत दिख रही है, जिसकी वजह से उनके फैंस उनकी खूब तारीफ करें हैं और उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

दिलबर गर्ल का देसी लुक

दिलबर गर्ल को अक्सर वेस्टर्न ड्रेस में ही देखा जाता है, जिसकी वजह से लोगों के दिलों में आग लग जाती है, लेकिन इस बार तो वह भारतीय लिबास में भी बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही है। उनकी यह तस्वीरें उनके फैंस को बेकाबू कर रही है, जिसे देखते ही हर कोई सिर्फ आहें भर रहा है। बता दे कि नोरा फतेही ने भारतीय परिधान में लेटेस्ट फोटोशूट कराया है, जिसमें वे तरह-तरह की साड़ी और ड्रेस में नजर आ रही है और उनका यही लुक उनके फैंस पर कहर बरपा रहा है।

नथुनी ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तमाम तस्वीरों में से एक तस्वीर में नोरा फतेही नथुनी पहनी हुई नजर आ रही है।  नोरा फतेही के चेहरे पर नथुनी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रहा है। इतना ही नहीं, मिनिमल मेकअप के साथ तो नथुनी और भी ज्यादा खिल रहा है, जिसकी वजह से उनका ये लुक बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें कि नोरा फतेही पर हर ड्रेस अच्छी लगती है, लेकिन भारतीय लिबास में उनका ये लुक लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है। ऐसे में लोग उन्हें अब बॉलीवुड की दूसरी देसी गर्ल का खिताब दे रहे हैं।

अक्षय के साथ दिखाई देंगी नोरा फतेही

फ़िल्म स्ट्रीट डांसर में अपना जलवा बिखेरने के बाद अब नोरा फतेही अक्षय कुमार के साथ एक्शन करती हुई दिखाई देंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो वे खिलाड़ी के साथ काम कर रही है। बता दें कि इंड्रस्टी में नोरा फतेही का कद बहुत ही ज्यादा ऊंचा है। हर दूसरी फिल्म में उनका डांस होता है, जिसमें उनके मूव्स खूब पसंद किए जाते हैं।

Back to top button