दिलचस्प

PM मोदी से ये खास चीज़ चाहती हैं सनी लियोनी, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका यही अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है। फिल्मों के अलावा सनी लियोनी अपनी तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों सनी लियोनी न तो फिल्मों की वजह से चर्चा में हैं और न ही तस्वीरों की वजह से, बल्कि वे अपने नए स्टेटमेंट की वजह से चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी का जिक्र किया है।

सनी लियोनी अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हुई नजर आती हैं, जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ही ज्यादा तगड़ी है। सनी लियोनी की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। इंडियन सिनेमा को एक नया आयाम देने वाली सनी लियोनी अब काफी फेमस हो चुकी हैं। उनकी पॉपुलरिटी न सिर्फ भारत में है, बल्कि विदेशों में भी है, जिसकी वजह से लोग उनके लिए तरसते हैं। बता दें कि सनी लियोनी को बॉबी डॉल भी कहा जाता है और हर कोई उनके साथ वक्त बिताना चाहता है।

पीएम मोदी से ये खास चीज़ चाहती हैं सनी लियोनी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सनी लियोनी की एक ख्वाहिश है, जिसके पूरे होने की उन्हें पूरी उम्मीद है, जिसका जिक्र उन्होंने खुद मीडिया के सामने किया। दरअसल, सनी लियोनी चाहती हैं कि उन्हें पीएम मोदी से एक मैसेज मिले, जिसमें हाय लिखा हो। मतलब साफ है कि वे पीएम मोदी से एक मैसेज रिसीव करना चाहती हैं, जिसके लिए उन्होंने इंतजार है। हालांकि, ये सपना हर किसी का होता है कि उसे देश के प्रधानमंत्री से कोई न कोई मैसेज मिले।

खुशी से झूम उठेंगी सनी लियोनी

मीडिया से बातचीत में सनी लियोनी ने बताया कि यदि उन्हें पीएम मोदी से कोई मैसेज मिलेगा, तो वे खुशी से झूम उठेंगी, जिसकी वजह से ये है कि वे उन्हें बहुत पसंद करती हैं। याद दिला दें कि सनी लियोनी कई दफा पीएम मोदी की तारीफ कर चुकी हैं और उनका यही अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आता है। इतना ही नहीं, वे पीएम मोदी द्वारा लिए जाने वाले कड़े फैसले का भी सम्मान करती हैं और वे उनकी फैन है, जैसाकि उनकी बातों से लगता है। ऐसे में अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या सनी लियोनी की ये ख्वाहिश पूरी होती है या फिर अधूरी ही रह जाएगी।

फिल्म रंगीला में आएंगी नजर

सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे बहुत ही जल्द रंगीला में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग शुरु हो चुकी है। बता दें कि ये मलयालम भाषा की फिल्म होगी, जिसके लिए वे प्रमोशन करती हुई नजर आ रही हैं। और उनकी इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस बहुत ही ज्यादा कर रहे हैं। याद दिला दें कि लंबे समय के बाद सनी लियोनी की कोई फिल्म पर्दे पर रिलीज होगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close