बॉलीवुड

बड़े ही क्यूट अंदाज में माधुरी ने किया पति को बर्थडे विश, देखकर लोग बोले ‘हाय! नजर ना लगे’

एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का सबसे बड़ा सीक्रेट यही हैं कि शादी के कई सालों के बाद भी आपके प्यार करने और जताने में कमी नहीं आनी चाहिए. यदि आप ख़ास मौको पर अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाओगे तो वो आपको हमेशा दिल से चाहता रहेगा. ऐसा ही कुछ रिश्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने का भी हैं. 90 के दशक में अपने डांस और अभिनय से सबकों दीवाना करने वाली बॉलीवुड की धक धक गर्ल ने 17 अक्टूबर 1999 में शादी रचाई थी. माधुरी की शादी की खबर सुन कई लोगो का दिल टूट गया था. सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता भी माधुरी की खूबसूरती पर फ़िदा था. हालाँकि माधुरी ने शादी के लिए फिल्म इंडस्ट्री की बजाए डॉक्टर फिल्ड का पति चुना. वर्तमान में माधुरी और श्रीराम दोनों बहुत खुश हैं. इनके दो प्यारे बेटे भी हैं जिनका नाम एरिन और रायन हैं.

11 फरवरी को माधुरी के हस्बैंड श्रीराम नेने का जन्मदिन था. ऐसे में 1966 को लंदन में जन्मे श्रीराम ने बीते मंगलवार अपना 54वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वर्तमान में श्रीराम अमेरिका में डॉक्टर हैं और माधुरी भी अधिकतर वहीं उनके साथ रहती हैं. अपने प्यारे पति के बर्थडे पर माधुरी ने उन्हें बहुत ही क्यूट अंदाज में विश किया. माधुरी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो भी साझा किया हैं. इस विडियो में माधुरी अपने पालतू कुत्ते, गुब्बारें और कप केक के साथ श्रीराम नेने को जन्मदिन की बधाइयाँ देती हैं. इस दौरान दोनों कपल बहुत खुश नजर आते हैं. इस विडियो को देख पता चल जाता हैं कि दोनों के बीच कितना प्यार हैं.

इस विडियो को शेयर करते हुए माधुरी कैप्शन में लिखती हैं “जिस शख्स ने मेरी जिंदगी बदल दी उसे जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. मैं तुमसे कितना प्यार करती हूँ या तुम मेरे लिए क्या मायने रखते हो ये बताने के लिए शब्द भी कम पड़ जाएंगे.” माधुरी की अपने पति को ये बर्थडे विश सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जा रही हैं. लोगो का यही कहना हैं कि इस जोड़ी को किसी की नजर ना लगे. चलिए आप भी पहले ये विडियो देख लीजिए.

 

View this post on Instagram

 

Happy Birthday to the one that changed my life @drneneofficial… Words aren’t enough to tell you how much I love you or what you mean to me❤️

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

बता दे कि 17 अक्टूबर 2019 को ही माधुरी और श्रीराम ने अपनी शादी की 20वीं सालगिरह मनाई थी. शादी के 20 साल बाद भी माधुरी अपने पति के साथ बेहद खुश हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि माधुरी और श्रीराम की शादी अरेंज मेरिज थी. जब श्रीराम पहली बार माधुरी से मिले थे तो उन्हें नहीं पता था कि माधुरी भारत में इतनी ज्यादा पॉपुलर हैं. इसका असली अंदाजा उन्हें बाद में हुआ. जब डॉक्टर नेने को ये बताया गया कि उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री की एक लड़की का रिश्ता आया हैं तो वे इसे लेकर संतुष्ट नहीं थे. उन्हें लगता था कि फिल्म इंडस्ट्री और उसके लोग बड़े क्रेजी टाइप के होते हैं. ऐसे में उनके लिए ये शादी सही रहेगी या नहीं. हालाँकि जब डॉक्टर नेने माधुरी के भाई से मिले तो उन्हें वह बहुत ही विनम्र और जमीन से जुड़ा इंसान लगा. उससे बात करने के बाद ही श्रीराम माधुरी से मिलने को राजी हुए थे.

Back to top button