बॉलीवुड

अरिजीत सिंह ने मुंबई में एक साथ खरीदे 4 – 4 फ्लैट, जानिए क्या है इन फ्लैटस की क़ीमत

बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर अरिजीत सिंह  इन दिनों सुर्खियों में है। जी हां,  अरिजीत सिंह लंबे समय के बाद सुर्खियों में आए हैं। इसकी वजह उनके प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है। इसकी वजह से खूब चर्चा में है। इतना ही नहीं, उनसे जुड़ी इस खबर को जानकर उनके फैंस के भी होश उड़ गए, क्योंकि किसी ने भी इस तरह की खबर की कल्पना नहीं की गई की होगी, लेकिन अरिजीत सिंह हमेशा सरप्राइज देते हुए नजर आते हैं।

अपने बेहतरीन गानों से लोगों के दिलों में छा जाने वाले अरिजीत सिंह इस बार अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लोगों को हैरान कर चुके हैं। जी हां, अरिजीत सिंह ने एक नहीं दो नहीं बल्कि चार चार फ्लैट खरीदे हैं, जिसकी कल्पना तो शायद किसी ने भी नहीं की होगी। बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से घर की तलाश में थे, लेकिन उन्होंने एक साथ चार घर खरीद सबको हैरान कर दिया। इतना ही नहीं, उनके घर की कीमत तो और भी ज्यादा भी ज्यादा हैरान कर देने वाली है, क्योंकि इस बारे में तो कोई और सोच भी नहीं सकता।

इतनी है कीमत

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अरिजीत सिंह ने एक ही बिल्डिंग में 4 फ्लैट खरीदे हैं, जो उनके फ्लैट के आजू-बाजू के हैं। अब हर कोई उनके फ्लैट की कीमत जाने की कोशिश कर रहा है। सूत्रों की माने तो पहला फ्लैट 32 स्क्वायर मीटर का है, जिसकी कीमत तकरीबन एक करोड़ 80 लाख है, वहीं दूसरा फ्लैट 70 स्क्वायर मीटर का है, जिसकी कीमत दो करोड़ 20 लाख है।  इसी फ्लोर का तीसरा फ्लैट 80 स्क्वायर मीटर का है, जिसकी कीमत 2 करोड़ 60 लाख है. वहीं चौथा फ्लैट 70 स्क्वायर मीटर का है जिसके लिए ढ़ाई करोड़ रुपए की कीमत अरिजीत ने चुकाई है। पूरा आंकड़ा देखा जाए तो उन्होंने अपने घर पर 9 करोड रुपए खर्च किए हैं।

क्यों खरीदा चार फ्लैट?

  

अरिजीत सिंह के इस कदम से हर किसी के दिल में बस एक ही सवाल है कि आखिर उन्होंने एक साथ चार फ्लैट क्यों खरीदा? तो चलिए हम आपको इसका जवाब देते हैं। दरअसल सितारों को अपनी पर्सनल लाइफ में किसी की भी दखलंदाजी पसंद नहीं होती है, जिसकी वजह से अरिजीत सिंह ने भी अपने आसपास के सभी फ्लैट खरीद लिए ताकि वहां कोई और रहना सके। इतना ही नहीं, वह अपनी पर्सनल स्पेस का भी पूरा ध्यान रखते हैं, ऐसे में उनका 4 फ्लैट खरीदना हैरान कर देने वाला बात नहीं है, बल्कि बतौर कलाकार उन पर सूट भी करता है।

बॉलीवुड से जुड़े लोगों को अक्सर मुम्बई में घर खरीदते हुए देखा जाता है, ऐसे में अरिजीत सिंह ने मुंबई का वर्सोवा में घर खरीदा है। बता दें ये इलाका पॉश इलाकों में से एक है, जहां पर सात बंगला में सविता को ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में अरिजीत ने यह चारों फ्लैट खरीदे हैं। एक ही फ्लोर पर अरिजीत सिंह ने चार फ्लैट खरीदें हैं। अगर बात उनके प्रोफेशनल करियर की करें तो, बेहतरीन है, क्योंकि उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिलता है।

Back to top button