बॉलीवुड

अंग्रेजी मीडियम के ट्रेलर लांच से पहले इरफान ने शेयर किया भावुक विडियो, फैंस को हो रही है फ़िक्र

इरफान खान का नाम बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ एक्टर में शुमार है. आज इरफान जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी इरफान का नाम जाना पहचाना है. इरफान भारत के उन खुशनसीब सितारों में से एक हैं, जिन्हें हॉलीवुड में काम करने का मौका मिला. अपनी सादगी और बेहतरीन अभिनय से वह दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. बता दें, फिल्मों में आने से पहले इरफान चाणक्य, भारत की योजना और चंद्रकांता जैसे धारावाहिकों में काम कर चुके हैं.

कुछ समय पहले इरफान अपनी बीमारी को लेकर खूब चर्चा में रहे थे. बता दें, कुछ समय पहले इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया था कि वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि, “कभी-कभी आपको ऐसा झटका लगता है जो आपकी जिंदगी को बिलकुल बदल कर रख देता है. मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन किसी सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी. मैं कभी हार नहीं मानूंगा. मेरी फैमिली और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. हम सब मिलकर इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं’.

हालांकि उन्होंने कोई भी अंदाजा लगाने से मना कर दिया था. बाद में पता चला कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हो गया था, जिसके इलाज के लिए उन्हें लंदन जाना पड़ा. इलाज के बाद अब इरफान बिलकुल ठीक हैं और वापस भारत आ चुके हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ राधिका मदान नजर आएंगी. फिल्म में करीना कपूर का भी महत्वपूर्ण रोल है. हाल ही में इरफान ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने से पहले एक बेहद ही भावुक कर देने वाला मैसेज शेयर किया है. इस मैसेज को सुनने के बाद शायद इरफान के फैंस दुखी हो सकते हैं.

बता दें, इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया है. विडियो में वह कहते हैं कि, “नमस्ते, भाइयों और बहनों, मैं तुम्हारे साथ हूं और तुम्हारे साथ नहीं भी हूं. यह फिल्म मेरे लिए बहुत ही खास है. मैंने इसका बहुत इंतजार किया था. मेरी दिली ख्वाहिश थी की मैं इसे उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से मैंने इसे बनाया है. लेकिन मेरे शरीर में कुछ ‘अनचाहे मेहमान’ हैं और वो मुझे बिजी रखते हैं. मैं आपको इस बारे में बताता रहूंगा”. बता दें, फिल्म का ट्रेलर कल यानी 13 फरवरी को रिलीज़ हो रहा है.


इरफान के इस तरह के मैसेज ने फैंस को काफी दुविधा में डाल दिया है. ऐसे में एक तरफ फैंस जहां उनके कमबैक से खुश हैं, वहीं दुखी भी हैं. वह जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा क्या है जो इरफान को अंदर ही अंदर परेशान कर रहा है और वह क्यों इस तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ ने तो कयास भी लगाने शुरू कर दिए हैं कि शायद अभी भी इरफान पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हैं. अब हकीकत में इरफान किन हालातों से गुजर रहे हैं, इस बारे में तो वही जानते हैं.

पढ़ें इरफान खान की इस आदत से बहुत तंग थे परिवार वाले, कहते थे- ‘पठान के घर पैदा हो गया है ब्राह्मण’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button