बॉलीवुड

वेडिंग एनिवर्सरी पर मान्यता के लिए उमड़ा संजय दत्त का प्यार, कहा- ‘अगर तुम नहीं होती तो मैं कब…’

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की प्रोफेशनल लाइफ जितनी ज्यादा उलझी रही, उससे कहीं ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ विवादों में रही। फिर चाहे बात उनके फैमिली की हो या फिर उनके अफेयर्स की हो। जी हां, संजय दत्त ने तीन शादिया की, जिसकी वजह से लोगों को उनकी जिंदगी में बहुत ही ज्यादा दिलचस्पी रही है। लव, अफेयर और शादी के बाद संजय दत्त की लाइफ में उनकी असली पार्टनर की एंट्री हुई, जिसका नाम मान्यता दत्त है। मान्यता दत्त को देखते ही संजय दत्त फिदा हो गए थे और फिर उन्होंने उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर बना लिया। ऐसे में अब दोनों की शादी की सालगिरह है, जिसको लेकर दोनों ही रोमांटिक हुए और अपनी फीलिंग को शेयर किया।
बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने साल 2008 में मान्यता दत्त से शादी की, जिसके बाद उनकी जिंदगी बदल गई और अब वे ही उनके लिए सबकुछ हैं। मान्यता दत्त के लिए संजय दत्त अक्सर अपना प्यार जताते रहते हैं। बता दें कि साल 2008 के फरवरी में दोनों ने सात फेरे लिए थे, जिसकी वजह से उनकी लव स्टोरी लोगों के बीच काफी ज्यादा पसंद की जाती है और लोग उन्हें अपना आइडल कपल भी मानते हैं। खैर, यहां हम शादी की 12वीं सालगिरह की बात कर रहे हैं, जिसमें दोनों रोमांटिक हुए।

मान्यता दत्त ने इस तरह जताया प्यार


मान्यता दत्त ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए खूबसूरत सा कैप्शन दिया। उन्होंने लिखा कि ‘दुनिया में इस फीलिंग को व्यक्त करने के लिए शब्द ही नहीं है , लेकिन आप जानते हैं कि जिंदगी में हर स्थिति का सामना करने के लिए कोई तुम्हारे साथ में खड़ा है। थैक्यूं संजय दत्त सालों से और आने वाले समय में मेरी जिंदगी में वो इंसान होने के लिए।’ कुल मिलाकर, संजय दत्त के लिए मान्यता दत्त काफी रोमांटिक दिखाई दी।

संजय दत्त ने भी किया प्यार का इजहार
<

 

View this post on Instagram

 

Don’t know what I would do without you… Happy anniversary❤️ @maanayata

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on


संजय दत्त ने अपनी पत्नी के लिए प्यार का इजहार करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो बेहद रोमांटिक है। इस वीडियो के साथ संजय दत्त ने जो कैप्शन दिया है, वो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और लोग उसे खूब शेयर कर रहे हैं। दरअसल, संजय दत्त ने अपनी फीलिंग को बयां करते हुए लिखा कि ‘पता नहीं, तुम नहीं होती तो मैं क्या करता।’ बता दें कि संजय दत्त के इस पोस्ट को देखकर हर कोई इस कपल को परफेक्ट बता रहा है।

साल 2008 में की थी शादी

मान्यता को देखते ही संजय दत्त फिदा हो गए थे और उन्हें अपनी जीवनसाथी बनाने के लिए उन्होंने खूब पापड़ भी बेला था। तब जाकर साल 2008 में दोनों की शादी हुई। अब दोनों की शादी को 12 साल पूरे हो चुके हैं, ऐसे में दोनों अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं। मान्यता दत्त और संजय दत्त के दो बच्चे हैं, जिनका नाम इकरा और शाहरान हैं। याद दिला दें कि संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 बहुत ही जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Back to top button