बॉलीवुड

ऋतिक की इस हीरोइन के साथ रोमांस करेंगे सलमान खान, पहली बार पर्दे पर दिखेगी ये जोड़ी

बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। हर बार की तरह इस बार भी ईद के मौके पर वे अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए नजर आएंगे, जिसके लिए वे अपनी अपकमिंग फिल्म पर काफी ज्यादा काम कर रहे हैं, ताकि वह बहुत ही जल्द तैयार हो जाए। इस फिल्म को लेकर न सिर्फ सलमान खान उत्साहित हैं, बल्कि फिल्म के निर्देशक भी काफी ज्यादा उत्साहित हैं। खैर, यहां हम बात इन दोनों की नहीं, बल्कि फिल्म में काम करने वाली अभिनेत्री की कर रहे हैं, जिनके साथ पहली दफा सलमान खान की जोड़ी नजर आएगी।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने लगभग सभी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, लेकिन अभी भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां है, जिनके साथ उनकी जोड़ी नहीं बनी है। इसी कड़ी में एक अभिनेत्री के साथ उनकी जोड़ी पहली बार बनने वाली है, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इतना ही नहीं, उनकी इस जोड़ी को देखने के लिए तो उनके फैंस भी बेताब हैं। दरअसल, जिस अभिनेत्री की हम बात कर रहे हैं, उनका नाम पूजा हेगड़े है, जिनके साथ उनकी जोड़ी नजर आएगी।

पहली बार बनेगी ये जोड़ी

यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर कोई न कोई जोड़ी देखने को मिलती ही है, लेकिन जब बात सलमान खान की हो, तो लोगों का ध्यान अपने आप ही चला जाता है। सलमान खान की ढेर सारी जोड़ी बनी हुई है, जिसकी वजह इस नई जोड़ी में भी लोगों की दिलचस्पी देखने को मिल रही है। बता दें कि पूजा हेगड़े और सलमान खान ने पहले कभी एक दूसरे के साथ काम नहीं किया, ऐसे में पहली दफा उनकी जोड़ी बनती हुई नजर आ रही है।

फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में दोनों आएंगे नजर

सलमान खान की इस नई जोड़ी का दीदार आपको फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ होगा, क्योंकि पूजा हेगड़े की एंट्री इस फिल्म में हो चुकी है। पूजा हेगड़े और सलमान खान ने अलग अलग ढेर सारे फिल्मों में काम किया है, लेकिन यह पहला मौका है, जब दोनों एक दूसरे के साथ काम करेंगे। ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी, जिसके लिए उनके फैंस भी उत्साहित हैं। बता दें कि सलमान खान के साथ जिस भी अभिनेत्री की जोड़ी बनती है, उसकी किस्मत बदल जाती है, तो क्या अब पूजा हेगड़े की भी किस्मत बदलने वाली है?

ऋतिक-अक्षय के साथ काम कर चुकी हैं पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें उनकी जोड़ी ऋतिक और अक्षय के साथ भी बन चुकी है। कुल मिलाकर, अब ऋतिक और अक्षय की अभिनेत्री के साथ सलमान खान की जोड़ी बनेगी। याद दिला दें कि पूजा हेगड़े ऋतिक रोशन अभिनीत ‘मोहेंजो दारो’ और अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल 4’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, ऐसे में अब देखने वाली बात ये होगी कि ये जोड़ी पर्दे पर कितना कमाल धमाल दिखा पाती है।

Back to top button