बॉलीवुड

करीना के भाई की वेडिंग पार्टी में इस कपल ने लूटी महफ़िल, देखें इनसाइड वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के कजिन भाई अरमान जैन की हाल ही में शादी हुई। शादी में पूरा कपूर खानदान लंबे समय के बाद एक साथ नज़र आया, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इन्हीं तमाम वीडियो में से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से छाया हुआ है,  जिसमें एक ऐसा कपल दिखाई दे रहा है, जो आमतौर पर पड़ती से दूरी बनाए हुए रखता है। कपूर खानदान की पार्टी का एक इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सब की नजर इस कपल पर बनी हुई है।

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर को अपने भाई की शादी में जमकर नाचते हुए देखा गया था । इसका वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस शादी में करीना कपूर के अलावा करिश्मा कपूर ने भी खूब महफिल लूटी थी। करिश्मा कपूर भी अपने भाई की शादी में जमकर मस्ती करती हुई दिखाई दी और उनकी वीडियोज और फोटोस को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं,  लेकिन यहां हम उस कपल की बात कर रहे हैं, जो आमतौर पर मीडिया की नजरों से खुद को बचा कर रखता है, लेकिन इस पार्टी में दोनों एक साथ ही नजर आए।

कपूर खानदान की पार्टी में नजर आया ये कपल

यूं तो सोशल मीडिया पर कपूर खानदान की शादी के कई वीडियोज उपलब्ध है, जिसमें हर वीडियो अपने आप में ही काफी खास है, लेकिन एक वीडियो इनसाइड है, जिसमें एक ऐसा कपल नजर आ रहा है, जिसे देखते ही लोगों का ध्यान उसकी तरफ आकर्षित हो गया। दरअसल, हम बात कर रहे हैं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ की, जो करीना कपूर के भाई की शादी के पार्टी में जमकर नाचते हुए दिखाई दिए। जी हां, दोनों ने एक दूसरे के साथ डांस किया बल्कि लंबे समय बिताया।

क्या कर रहे हैं एक दूसरे को डेट?

 

View this post on Instagram

 

New Video : Our #shershaah Couple @sidmalhotra and @kiaraaliaadvani at Armaan Jain and Anissa Malhotra’s wedding reception few days back in Mumbai!!

A post shared by ????????? ???????? ??????? ??? (@sidmalhotra.updates) on

सोशल मीडिया पर वायरल में वीडियो में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे के साथ ऑफिस ज्यादा कंफर्टेबल लग रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपनी डेटिंग की खबर को पूरी तरह से छुपा के रखा है,  जिसकी वजह से लोगों को उनके इस प्यार की कहानी का पता नहीं चल पाया है। बता दें कि वीडियो के आने के बाद उनके अफेयर की चर्चा तेजी से कर रहे हैं और माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट भी कर रहे हैं।

न्यू ईयर पर भी दिखें थे साथ

खबरों की माने तो दो या पहला मौका नहीं है जब दोनों को एक साथ देखा गया है, बल्कि इससे पहले भी दोनों को कई दफा एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा। पिछले दिनों न्यू ईयर पर दोनों को एक साथ सेलिब्रेट करते हुए देखा गया था। करीना कपूर के भाई की शादी की पार्टी में दोनों के बीच एक खास रिश्ता दिखाई दिखा, जिसकी वजह से माना जा रहा है कि दोनों अब एक दूसरे के दूसरे के बहुत ही ज्यादा करीब आ गए हैं। बता दें कि कियारा आडवाणी पिछले तीनों कबीर सिंह की वजह से लेकर चर्चा में है। फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था और उन्हें अब कबीर सिंह की गर्लफ्रेंड के नाम से सब जानते हैं।

Back to top button