बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों के बीच EX बॉयफ्रेंड का छलका दर्द, कहा- ‘खुश रहना….’

बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर एक नेहा कक्कड़ इन दिनों आपकी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में है। पिछले कुछ दिनों से नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन फिर भी यह खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हां, नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें तेजी से फैल रही है। इसी बीच उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने एक पोस्ट किया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने शानदार करियर के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपने बलबूते बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नेम फिल्म बनाया है, जिसकी वजह से आज वह पूरी दुनिया वजह से आज वह पूरी दुनिया में जानी जाती है। खैर इन दिनों वे अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में है । दरअसल , दावा किया जा रहा है कि नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण के साथ 14 फरवरी को शादी करेंगी, जिसको लेकर तरह-तरह की खबरें वायरल हो रही है। इसे बीच नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने एक पोस्ट किया है, जो वायरल हो गया है।

हिमांश कोहली ने किया पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

It begins and ends in your mind. What you give power to, has power over you, if you allow it. So be happy no matter what!! ? #HimanshKohli #lifeisgood #tuesdaymood #colorfullife #smilesmilesmile #happyvibesonly ?

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on

नेहा कक्कड़ के एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने हाल ही ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि चाहे जो भी हो हमेशा खुश रहना चाहिए। इस पोस्ट को लोग नेहा कक्कड़ से जोड़ रहे हैं, क्योंकि कुछ दिनों में ही उनकी शादी होने वाली है। बताया जा रहा है कि हिमांश कोहली आज भी नेहा कक्कड़ को बहुत ही ज्यादा मिस करते हैं, जिसकी वजह से उनकी शादी की खबर सुनकर थोड़े से दुखी हुए हैं, लेकिन खुद को प्रोत्साहन देते हुए। उन्होंने यह पोस्ट किया है, ताकि नेहा को न लगे कि वह दुखी है।

तो क्या सच में हिमांश कोहली को हो रहा है दुःख?

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट को अगर वाकई नेहा कक्कड़ से जोड़कर से जोड़कर देखा जा रहा है, तो सबसे पहला सवाल यही उठता है कि क्या हिमांश कोहली को नेहा की शादी का दुख हो रहा है? क्या वह नहीं चाहते हैं कि नेहा कक्कड़ किसी और से शादी करें? बता दे कि नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था,  लेकिन फिर दोनों ने अचानक से ब्रेकअप कर लिया था। इसके बाद नेहा कक्कड़ बहुत ही ज्यादा टूट गई। और उन्होंने अपना सारा दर्द सोशल मीडिया पर निकाल दिया था, जिसकी वजह से उन्हें काफी सहानुभूति मिली थी लेकिन क्या अब हिमांश कोहली को दर्द हो रहा है?

14 फरवरी को दुल्हन बनेंगी नेहा कक्कड़?

खबरों की मानें तो नेहा कक्कड़ 14 फरवरी को आदित्य नारायण के साथ शादी कर लेंगी। माना जा रहा है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की फैमिली में शादी की तैयारियां जोरों से चल रही है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कोई ना कोई खबरें सामने आती रहती है। हाल ही में नेहा कक्कड़ की चूड़े वाली तस्वीर भी सामने आई, इसके बाद शादी की खबर पक्की मानी जा रही है। हालांकि अभी इस अभी इस खबर पर मुहर नहीं लगा सकते है, क्योंकि इस पर आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। ऐसे में अब लोगों को सिर्फ 14 फरवरी का इंतजार है उसी दिन तक दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

Back to top button