बॉलीवुड

बीच सड़क पर शिल्पा शेट्टी ने ढाया कहर, तस्वीरें देख लोग बोलें- ‘वाह क्या…’

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी लंबे समय के बाद इंडस्ट्री में कमबैक कर रही है। जी हां, शिल्पा शेट्टी ने छोटे से फिल्मी करियर के बाद ब्रेक ले लिया था। इसके बाद वे फिर छोटे पर्दे पर नजर आती रही, लेकिन अब यह बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। इसी कड़ी में इन दिनों उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है। इस तस्वीरों को देखते ही उनके फैंस तो दीवाने हो गए।

फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शिल्पा शेट्टी ने भी सारी फिल्मों में काम किया, जिसमें से कई फिल्में सुपरहिट रही तो कई फ्लॉप भी रही। फ्लॉप और सुपरहिट फिल्मों के बीच शिल्पा शेट्टी ने बहुत ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया, लेकिन एक बार फिर से वे कमबैक करने के लिए तैयार हो चुकी है। जी हां, इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन कर रही है, जिसकी वजह से अपने फ्रेंड से भी मिलती हुई नजर आ रही है। इसी कड़ी में उनका लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी सुंदरता का कोई मुकाबला नहीं है।

बीच सड़क पर शिल्पा ने ढाया कहर

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमे वे बीच सड़क पर दिखाई दे रही है। दरअसल शिल्पा शेट्टी ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें कमाल की खूबसूरत लग रही है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ऑरेंज कलर की सैंडल पहनी है। इसके अलावा उनके चेहरे की स्माइल तो हर बार की तरह इस बार भी कातिलाना ही रही, जिसे देखते ही उनके फैंस के तो होश ही उड़ गया।

शिल्पा ने जमकर दिया पोज

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। जी हां, हर बार की तरह शिल्पा शेट्टी ने इस बार भी कैमरामैन को देखकर पोज देती हुई नजर आयी। दरअसल उन्हें फोटो खींचवाने का बहुत ही ज्यादा शौक है, जिसकी वजह से पोज देती हुई दिखाई देती हैं। इतना ही नहीं, वे कैमरामैन का अभिनंदन भी करती है, जिसके लिए स्माइल भी करती हैं। कुल मिलाकर, शिल्पा शेट्टी अक्सर कैमरामैन इज्जत करती हुई दिखाई देती है और उन्हें फोटो क्लिक करने से कभी नहीं रोकती। शिल्पा शेट्टी का यही अंदाज उनके फैंस को भाता है।

5 जून को होगी फ़िल्म रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री पर निकम्मा से इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रही हैं। यह फिल्म 5 जून को पर्दे पर रिलीज़ होगी, लेकिन इसके लिए वे अभी से प्रमोशन करती हुई दिखाई दे रही है। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी एक राइटर का किरदार निभाएंगे। बता दे कि इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी की कोई फिल्म लंबे समय के बाद पर्दे पर आ रही है, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी उत्साहित है। फिल्मों के अलावा शिल्पा शेट्टी छोटे पर्दे पर भी मशहूर हैं। दरअसल,  वे डांसिंग रियलिटी शो में भी नजर आती है, क्योंकि उन्हें डांस और फिटनेस का काफी शौक है।

Back to top button