बॉलीवुड

5 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 25 लाख लेती हैं साउथ की ये आइटम डांसर, फोटो देखकर हो जाएंगे दिवाने

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बहुत खूबसूरत खूबसूरत एक्ट्रेसेज काम करती हैं। यहाँ पर एक तरफ जहां सामंथा, श्रुति हासन और नयनतारा जैसी खूबसूरत हिरोइनें अपना कब्ज़ा जमाये बैठी है तो वहीं एक ऐसी अभिनेत्री भी है जो पिछले कुछ सालों में बहुत तेजी से आगे आयी है और अपनी एक अलग पहचान बनायीं है। हम बात कर रहे है साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हमसा नंदिनी की …। अभिनेत्री हमसा नंदिनी अपने गानों के दम पर दूसरी बहुत सारी अभिनेत्रियों को टक्कर दे चुकी हैं।

हमसा नंदिनी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत अधिक फैन फॉलोविंग हैं। हमसा न केवल एक बहुत ही अच्छी अभिनेत्री है बल्कि डांस में भी कोई उनका हाथ नहीं पकड़ सकता है। शायद इसी वजह से हमसा नंदिनी अधिकतर फिल्मों में आइटम सॉन्ग करते हुए दिखाई देती हैं। हमसा नंदिनी को साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री की स्टार आइटम के नाम से भी जाना जाता है। वैसे हमसा नंदिनी को आइटम गर्ल का ये टैग बिलकुल पसंद नहीं है। फिल्म इंड्रस्ट्री में आइटम सॉन्ग का टैग बुरा नहीं माना जाता है।

साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री में काम करने वाली बड़ी बड़ी अभिनेत्रियां जैसे तापसी पन्नू से लेकर हंसिका मोटवानी और तमन्ना भाटिया तक आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं, पर आपको जानकर हैरानी होगी की हमसा नंदिनी इन सभी अभिनेत्रियों पर भारी पड़ीं। इंटरनेट पर मौजूद आंकड़ों के अनुसार हमसा नंदिनी एक आइटम सॉन्ग के लिए 25 लाख रूपये चार्ज करती है। बहुत ही कम लोग ये जानते है की हमसा नंदिनी हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। हमसा नंदिनी साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म कारपोरेट में बिपाशा बसु के साथ नजर आई थीं।

हमसा नंदिनी का असली नाम पूनम है। और इन्होने अपने असली नाम पूनम से भी कुछ फिल्मो में काम किया है। चूंकि साउथ फिल्म इंड्रस्ट्री में पूनम नाम की और भी हिरोइनें मौजूद थीं, इसलिए डायरेक्टर वामसी ने उनका नाम पूनम से बदलकर हमसा नंदिनी रख दिया। आजकल हमसा नंदिनी एसएस राजामौली की आने वाली फिल्म ‘RRR’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। ऐसा माना जा रहा है कि हमसा नंदिनी इस फिल्म में एक कैमियो में दिखाई दे सकती हैं। हमसा नंदिनी महाराष्ट्र के पुणे शहर की रहने वाली है। हमसा एक एक्ट्रेस हो ने के साथ-साथ एक मॉडल और डांसर भी है। हमसा नंदिनी साउथ फिल्मों की फेमस एक्ट्रेसेज में से एक मानी जाती है।

हमसा नंदिनी को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी और पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है। हमसा अभी तक 25 से अधिक दक्षिण फिल्मों में काम कर चुकी है। हमसा नंदिनी का जन्म 8 दिसंबर 1984 को महाराष्ट्र के पुणे शहर में हुआ था। आज के समय में हमसा की उम्र 35 वर्ष हो चुकी है। 35 साल की उम्र में भी हमसा बहुत ही खूबसूरत और हॉट दिखाई देती है। सोशल मीडिया पर इनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने मौजूद है। हमसा नंदिनी का जन्म पुणे में हुआ था और वह मॉडल बनने के लिए मुंबई आ गईं थीं। वह 2002 से मॉडलिंग की दुनिया में हैं, और मास्टार्स पत्रिका, सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग, हैदराबाद इंटरनेशनल फैशन वीक 2011 और 2013, और विभिन्न टेलीविज़न विज्ञापनों के लिए मॉडलिंग की है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close