बॉलीवुड

बड़ा हो गया ‘जूनियर जी’ का ये पॉपुलर बच्चा, एक्टिंग से दूर अब बटोर रहा है यहां लोकप्रियता

90 के दशक में बहुत सारे ऐसे बच्चों के सीरियल आते थे जो बच्चों के पसंदीदा होते थे। बच्चों के सुपरहीरो शक्तिमान होते थे, इनके बाद जो सुपरहीरो था वो था जूनियर जी, इस किरदार को निभाने वाला बच्चा रातों-रात काफी पॉपुलर हो गया था। इस किरदार को अमितेश कोचर ने निभाया था जो अब काफी बड़े हो गया है। अब वो एक्टिंग की दुनिया से दूर अलग काम करने लगा है लेकिन जूनियर जी का ये बच्चा काफी पॉपुलर हो गया है। इतनी सारी लोकप्रियता मिलने के बाद ये बच्चा कहां गायब हो गया?

‘जूनियर जी’ का ये बच्चा हो गया है बड़ा

‘जूनियर जी’ 90 के दौर का सुपरहिट सीरियल रहा है लेकिन इतनी सारी लोकप्रियता पाने के बाद भी ये बच्चा ऐसा गायब हो गया है जिसकी कोई खबर भी नहीं मिली। सोशल मीडिया पर भी लोग इनकी तलाश में रहे लेकिन इनका कोई निशान नहीं मिला। बहुत समय के बाद जूनियर जी का किरदार निभाने वाला एक्टर अमितेश कोचर का पता मिला और ये काफी हैंडसम हो गेय हैं। अमितेश कोचर के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नजर डाला जाए तो अब एक ट्रेवलर हैं औऱ जगह-जगह की सैर करना इनकी हॉबी है। इनके कई व्लॉग भी हैं जिसमें ये अपने एक्सपीरिएंस शेयर करते रहते हैं।

अमितेश एक पॉपुलर यूट्यूबर है और यूट्यूब पर उनके 2 लाख फॉलोवर्स हैं औऱ वे अपने वीडियो के जरिए लोगों से अपनी सारी बातें शेयर करते रहते हैं। अमितेश कोचर ने खुद को जुनियर जी बताया था और अपने ट्विटर अकाउंट पर ये Ex Junior G भी लिखा है और ट्विटर पर इनका अकाउंट @amiteshkochhar है। अमितेश को कुत्तों से भी काफी प्यार करते हैं और ये इनके इंस्टाग्राम पर भी काफी देखने को मिलता है।

 

View this post on Instagram

 

Good bois . . . . . . . . . . . . #husky #himalayan #dogsofinstagram #labrador #rehimalayan #puppies #instagram #youtube

A post shared by Food•Fitness•Travel (@amitesh2.0) on


अमितेश ने बहुत सारी तस्वीरों में कुत्तों के साथ ही शेयर की हैं और उनके वीडियोज में भी कई सारे डॉगी नजर आते हैं। अमितेश अपने इस काम को खूब एन्जॉय करते हैं और इससे वे काफी रुपया भी कमाते हैं। साल 2000 की शुरुआत में जूनियर जी शुरु हुआ था उस समय अमितेश की उम्र 12 साल थी और दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले इस शो को लोगों ने खूब पसंद किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक जूनियर जी अमितेश का आखिरी शो था और इसके बाद उन्होने एक्टिंग का काम छोड़ दिया था। किसी को नहीं पता था कि वे कहां हैं और क्या करते हैं। इस शो के 156 एपिसोड टेलीकास्ट हुए थे और घनश्याम पाठक इसके डायरेक्टर थे और इनके पास भी अमितेश की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं थी।

Back to top button