बॉलीवुड

नेहा धूपिया को देखते ही प्यार में पड़ गया था ये एक्टर, कहा- ‘उनके चेहरे में…..’

टेलीविजन से बॉलीवुड तक का सफर करने वाले अंगद बेदी इन दिनों सुर्खियों में है। अंगद बेदी ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन सीरियल से किया, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। बॉलीवुड में उनका सिक्का ज्यादा तो नहीं चल सका, लेकिन अपनी लव स्टोरी की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाए रहे। जी हां, उन्होंने नेहा धूपिया से शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी। इसके बाद उन्होंने अपने लव स्टोरी स्टोरी का जिक्र भी पूरी दुनिया के सामने किया। इतना ही नहीं, उनकी लव स्टोरी में सभी स्वाद है, जो एक परफेक्ट लव स्टोरी में होनी चाहिए, जिसके बारे में उन्होंने खुद ही पूरी दुनिया को बताया।

सन 2018 में अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने अचानक से शादी कर ली। शादी होने के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जिसके बाद भैंस को थोड़ी हैरानी हुई दरअसल, अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने अपने प्यार के बारे में पहले कभी बात नहीं की थी, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी का सरप्राइज़ दे दिया। इस शादी को लेकर भी काफी विवाद सामने आए थे, जिन पर दोनों ने हमेशा ही खुलकर बात की और करारा जवाब भी दिया। खैर यहां हम उनके परफेक्ट लव स्टोरी के बारे में बात कर रहे हैं, जिसके बारे में खुद अंगद बेदी ने मीडिया से बात की है और उन्होंने अपनी प्यारी सी लव स्टोरी को शेयर किया है।

देखते ही फिदा हो गए थे अंगद बेदी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अंगद बेदी ने खुद अपनी लव स्टोरी बेदी ने खुद अपनी लव स्टोरी से पर्दा हटाया है। उन्होंने कहा कि उन्हें नेहा को देखते ही प्यार हो गया था, जिसके बाद उनके मन में उनके साथ रिश्ता आगे बढ़ाने की भी बात थी, लेकिन उस समय वे उनको जानते नहीं थे। दरअसल, अंगद बेदी ने कहा कि उन्होंने नेहा को पहली दफा जिम में  देखा था और तभी वे उन पर फिदा हो गए थे, लेकिन उस समय वे उनका नाम तक नहीं जानते थे। ऐसे में, उनकी ख्वाहिश अधूरी सी रह गई थी, लेकिन वह कहते हैं ना कि किस्मत को जो मंजूर होता है, वह तो होकर ही रहता है।

मुंबई में हुई थी पहली मुलाकात

अंगद बेदी ने आगे बताया कि नेहा धूपिया से उनकी पहली मुलाकात मुंबई में हुई थी इस दौरान दोनों के बीच काफी बातचीत हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों ने दोस्ती का फैसला किया और फिर दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इस दौरान अंगद बेदी ने बताया कि मैं तो उस समय ही उनसे प्यार का रिश्ता बनाना चाहते थे, लेकिन नेहा धूपिया ने उस दौरान मना किया और उन्होंने सिर्फ दोस्ती तक ही रहने दिया। ऐसे में एक दूसरे दूसरे को जानते हुए और डेट करते हुए हम दोनों के बीच प्यार पनपा और आज हम एक दूसरे के हो चुके हैं।

साल 2018 में की थी शादी

एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने साल 2018 में अचानक से शादी कर ली। शादी के बाद दोनों ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसके बाद उनके फैंस ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी। बताया जाता है कि शादी से पहले ही नेहा धूपिया प्रेगनेंट हो गई थी, जिसकी वजह से अंगद बेदी को उनसे, जिसकी वजह से अंगद बेदी को उनसे को उनसे जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी थी। बता दें कि शादी के कुछ महीने बाद ही नेहा धूपिया ने एक बच्ची को जन्म जिसके साथ अब वे खुशी खुशी अपनी लाइफ बिता रही हैं।

Back to top button
?>