बॉलीवुड

डांस करते-करते अचानक गोद में उठाया, कार्तिक की ये हरकत देख हैरान रह गयीं सारा, वायरल हुआ विडियो

लगातार दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. साल 2018 में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. उसके बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में इस फिल्म ने भी 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में बिजी हैं. इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ दिखाई देंगी.

सारा ने कुछ ही टाइम में पॉपुलरिटी के मामले में इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हीरोइनों को पीछे छोड़ दिया है. उन्हें आज इन्स्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं. खासकर लड़कियां सारा के स्टाइल को कॉपी करती नजर आती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि आज की युवा लड़कियों के लिए सारा स्टाइल आइकॉन बन गयी हैं. सारा की हर अदा फैंस को पसंद आती है और वह उन्हें अलग-अलग अंदाज में देखना पसंद करते हैं.

14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है फिल्म

बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में सारा की अपकमिंग फिल्म ‘लव आजकल 2’ का ट्रेलर लांच हुआ है. ट्रेलर को दर्शकों से मिला जुला रिस्पांस मिला है. जहां कुछ लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया है वहीं कुछ इसे बोरिंग बता रहे हैं. हालांकि, फिल्म का म्यूजिक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. खैर, अब तो फिल्म रिलीज़ होने पर ही पता चलेगा कि ये दर्शकों की उम्मीदों पर खितनी खरी उतरती है. बता दें, इम्तियाज अली की निर्देशन में बनी ये फिल्म 14 फ़रवरी को रिलीज़ हो रही है.

बात करें पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों सारा-कार्तिक को लेकर अफवाहें गर्म हैं कि दोनों एक बार फिर रिलेशनशिप में आ गए हैं. दरअसल, कुछ दिनों पहले सारा-कार्तिक एक साथ मैडोक फिल्म्स ऑफिस के बाहर दिखाई दिए थे. इस दौरान दोनों ने काफी लंबी बातचीत की और मीडिया को ढेर सारे पोज दिये. साथ ही जब से फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ है तब से ही दोनों साथ-साथ फिल्म प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म रिलीज़ होने में एक हफ्ता ही रह गया है, ऐसे में दोनों जोरों-शोरों से प्रमोशन में जुटे हैं.

इसी सिलसिले में हाल ही में कार्तिक और सारा अहमदाबाद पहुंचे थे. अपने फेवरेट स्टार्स को अपने बीच देखकर फैंस का एक्साइटमेंट एक अलग ही लेवल पर पहुंच गया था. इसी दौरान का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सारा और कार्तिक अपनी फिल्म के गाने ‘हां मैं गलत’ पर डांस कर रहे हैं. दोनों साथ में धमाकेदार परफॉरमेंस दे रहे होते हैं, तभी अचानक से कार्तिक सारा को अपनी गोद में उठा लेते हैं. कार्तिक की ये हरकत सारा को काफी हैरान कर देती हैं.

 

View this post on Instagram

 

#SarTik in #Ahmedabad ❤️ kem Cho #LoveAajKal ?❤️? #14thFeb

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

हालांकि, फैंस को दोनों की ये जुगलबंदी काफी पसंद आ रही है. विडियो को खुद कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं. विडियो में जहां सारा ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं, वहीं कार्तिक वाइट टी-शर्ट और ऑरेंज जैकेट में दिखाई दे रहे हैं. कार्तिक ने विडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, “अहमदाबाद में सर्तिक, केम छो”.

पढ़ें अमृता ने तैमूर के साथ किया वो काम जो कोई सौतेली मां नहीं कर सकती, जानकर नहीं होगा यकीन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button