बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर छाया कृति सेनन का ग्लैमरस लुक, तस्वीरों में दिखीं दिल चुरा लेने वाली स्माइल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की फैन फॉलोइंग जबरदस्त हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में बड़ा नाम फेम हासिल किया है। ऐसे में अब वे जहां भी जाती हैं, वहां कैमरे का जाना स्वाभाविक है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें उनका बिंदास लुक नजर आ रहा है। इस लुक में कृति सेनन बहुत ही ज्यादा प्यारी लग रही हैं और हर कोई उनकी तारीफ करता हुआ दिखाई दे रहा है। जी हां, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह हो रही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन के अपने स्टनिंग लुक के लिए जानी जाती हैं। वे कुछ भी पहन लें, बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। ऐसे में उनका हर लुक उनके फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है, लेकिन हाल ही में उनका एयरपोर्ट वाला लुक सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इस लुक में कृति सेनन बहुत ही ज्यादा कूल लग रही हैं, जिसे देखते ही उनके फैंस उन पर फिदा हो गए।

कर्ली हेयर में कमाल की दिखीं कृति सेनन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन कर्ली हेयर में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। एयरपोर्ट पर उनका यह लुक लोगों को दीवाना बना रहा है। कर्ली हेयर के साथ उन्होंने ड्रेस भी खूबसूरत पहनी है। कुल मिलाकर उनका ये लुक परफेक्ट माना जा रहा है। रही सही कसर उनकी स्माइल ने पूरी कर दी और फिर देखते ही देखते उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बता दें कि कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म में बिजी हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं।

कृति सेनन की किलर वाली स्माइल

एयरपोर्ट पर कृति सेनन की किलर वाली स्माइल लोगों के बीच खूब पसंद की जा रही है। लोग इस स्माइल पर फिदा हो रहे हैं। उन्होंने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। बता दें कि ब्लू ड्रेस में कृति सेनन बेहद प्यारी लग रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए वे मिनिमल मेकअप किया, जिसके बाद उनके चेहरे पर एक अलग ही चमक देखने को मिल रही है। खैर, उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है।

शाहिद कपूर के साथ आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म में व्यस्त हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम फर्जी है, जिसमें वे शाहिद कपूर के साथ नजर आएंगी। मतलब साफ है कि कृति सेनन की जोड़ी अब शाहिद कपूर के साथ बहुत ही जल्द पर्दे पर दिखाई देगी। इस फिल्म से पहले कृति सेनन अर्जुन कपूर के साथ फिल्म पानीपत में नजर आई थी, जो पर्दे पर कमाल नहीं दिखा पाई। हालांकि, इस फिल्म में कृति सेनन की एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया गया और लोग उन्हें अब पानीपत एक्ट्रेस के नाम से बुलाते हैं।

Back to top button