बॉलीवुड

मानुषी छिल्लर ने शूट किया अपना पहला गाना, बोलीं- ‘कभी सोचा नहीं था कि….’

पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी है, जिसके बाद उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका एक अलग लुक दिखाई दे रहा है। इन तस्वीरों को मानुषी छिल्लर ने पोस्ट करते हुए अपने दिल की बात भी शेयर की है। जी हां, बतौर अभिनेत्री मानुषी छिल्लर अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। ऐसे में उन्होंने शूटिंग के अनुभवों को अपने फैंस के साथ साझा किया।

साल 2017 में विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर ने पूरी दुनिया में भारत के जीत का परचम लहराया था। साल 2017 के बाद से ही मानुषी छिल्लर लगातार सुर्खियों में रहती हैं, जिसकी वजह से लोग उनसे जुड़ी हर अपडेट के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में, वे अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उन्होंने पहला गाना शूट किया। शूटिंग के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में अपने अनुभवों को शेयर किया, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगी- मानुषी छिल्लर


फिल्म की शूटिंग के बाद मानुषी छिल्लर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अपने पहले गाने को शूट कर मुझे काफी अच्छा लगा। इस अनुभव को मैं जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगी। मेरे लिए अपने पहले गीत की तैयारी, पूर्वाभ्यास और शूटिंग की पूरी प्रक्रिया से गुजरना एक बहुत ही बड़ा अनुभव रहा। उनका ये बयान सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग उनके अनुभवों की तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि मानुषी छिल्लर की फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा तगड़ी है।

सोचा नहीं था- मानुषी छिल्लर


पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर ने कहा कि मैंने अभिनेत्री बनने के बारे में कभी नहीं सोचा था, लेकिन अब जब मैं इस दुनिया में कदम रख चूकी हूं, तो मुझे बहुत ही ज्यादा अच्छा लग रहा है। कुल मिलाकर मानुषी छिल्लर ने अपनी पहली शूटिंग को खूब एंजॉय किया है और इसका जिक्र भी उन्होंने फैंस के साथ किया। बता दें कि साल 2017 में जब मानुषी छिल्लर ने विश्व सुंदरी का खिताब जीता था, तो पूरी दुनिया ने उनकी तारीफ की थी और उसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रही। इतना ही नहीं, वे अपने फैंस के साथ हमेशा ही कनेक्ट रहती हैं।

पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फिल्म का नाम पृथ्वीराज है, जिसमें वे अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग तेज़ी से चल रही है। बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए न सिर्फ अक्षय कुमार के फैंस उत्साहित हैं, बल्कि मानुषी छिल्लर के फैंस भी बेताब हैं। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या ये फिल्म पर्दे पर कमाल दिखा पाएगी या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button