बॉलीवुड

शादी के बाद इन अभिनेत्रियों ने छोड़ा अपना करियर, एक तो है टेलीविजन इंडस्ट्री की शान

शादी हर किसी की जिंदगी का एक अहम मोड़ होता है, जिसके बाद लाइफ में थोड़ा सा बदलाव देखने को मिलता है। फिर चाहे शादी किसी आम इंसान की हो या फिर किसी कलाकार की, लेकिन अक्सर इसके बाद थोड़ा बहुत बदलाव जरूर देखने को मिलता है। इसी कड़ी में आज हम उन सितारों की बात कर रहे हैं, जिन्होंने शादी के बाद एक्टिंग को ही छोड़ दी। मतलब साफ है कि उन्होंने शादी के लिए अपनी सबसे प्यारी चीज़ कुर्बान कर दी और अब वे एक शादीशुदा लाइफ जी रहे हैं, तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से कलाकार शामिल है-

1.नेहा मरदा

 

कलर्स टीवी के मशहूर शो बालिका वधु में गहना के नाम से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस नेहा मरदा ने टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया है। जी हां, उन्हें लंबे समय से स्क्रीन पर नहीं देखा गया, जिसकी वजह से अब उन्हें टीवी से दूर मान लिया गया है। बता दें कि साल 2012 में उन्होंने शादी कर ली थी, जिसके बाद से ही वे दूर हैं। कुल मिलाकर, इन्होंने शादी के बाद एक्टिंग को पूरी तरह से छोड़ दिया।

2. मोहिना कुमारी

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मोहिना कुमारी पिछले साल अक्टूबर में सुयश रावत के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। यूं तो इन्होंने कई सीरियल में काम किया, लेकिन लोकप्रियता इन्हें सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली। इस सीरियल के बाद इनका करियर सातवें आसमान पर था, लेकिन अब इन्होंने फिर से ब्रेक ले लिया है। बता दें कि शादी के बाद इन्होंने अपने करियर को पूरी तरह से छोड़ दिए।

3. मिहिका वर्मा

टेलीविजन शो ‘ये है मोहब्बतें’ में मिहिका का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मिहिका वर्मा ने अचानक इस शो को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद वे किसी सीरियल में नजर नहीं आई। मिहिका का ये फैसला उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं था। हालांकि, ब्रेक के कुछ समय बाद ही उनकी शादी की तस्वीरें सामने आने लगी, जिसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। बता दें कि इन दिनों वे अपने पति के साथ जमकर टाइम स्पेंड कर रही है और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

4. एकता कौल

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस एकता कौल ‘रब से सोणा इश्क’ टीवी सीरियल से लाइम लाइट में आई थीं, जिसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सीरियल में काम किया, लेकिन फिर अचानक से उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया। इतना ही नहीं, उन्हें स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘मेरे अंगने में’ में देखा गया था। इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद कुछ समय बाद ही उनकी शादी की खबरें सामने आई, जिसके बाद से ही उन्हें स्क्रीन पर नहीं देखा गया। कुल मिलाकर, इन्होंने भी शादी के बाद अपनी पर्सनल लाइफ को चुना और अब उसी में व्यस्त हैं। हालांकि, उनके पति अभी भी स्क्रीन पर काम कर रहे हैं।

Back to top button