बॉलीवुड

गुरदास की बहू ने पति से लगवाया पोंछा, सामने आई शादी के बाद की पहली तस्वीर

यूं तो शादी के बाद अक्सर लड़कियों को घर का कामकाज करते हुए देखा जाता है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही है, जिसमें घर की बहू घर के बेटे से ही झाड़ू पोंछा लगवा रही है। जी हां, ये तस्वीरें किसी और की नहीं, बल्कि गुरदास मान की बहू की है, जो उनके बेटे से पोंछा लगवा रही है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसे देखते ही उनके फैंस उत्साहित हो गए।

मशहूर गायक गुरदास मान के बेटे गुरिक मान हाल ही में शादी के बंधन में बंधे, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बता दें कि गुरिक मान ने पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री सिमरन कौर मुंडी के साथ शादी की, ऐसे में अब शादी के बाद पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में पति और पत्नी दोनों ही नजर आ रहे हैं, लेकिन अंदाज कुछ और ही है। ये तस्वीर देखकर ही कहा जा सकता है कि अब हमारा समाज बदल रहा है।

पति से पोंछा लगवा रही हैं सिमरन

 

View this post on Instagram

 

Happily Married ? @gurickkmaan ?

A post shared by Simmran K Mundi (@simrankaurmundi) on


सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सिमरम अपने पति से पोंछा लगवा रही हैं, तो वहीं वे खुद किचन में खड़ी हुई हैं। बता दें कि ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। शादी के बाद सिमरन और गुरिक मान की ये पहली तस्वीर है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अगर बात लुक की करें, तो दोनों का लुक बहुत ही शानदार लग रहा है। सिमरन चांद की तरह खूबसूरत लग रही हैं, तो गुरिक हैंडसम छोरे की तरह नजर आ रहे हैं।

कलाकारों ने किया ये कमेंट

 

View this post on Instagram

 

Baut Baut Mubarkan @gurickkmaan VEERE & @simrankaurmundi ????? Waheguru Always Khush Rakhe???

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh) on


सिमरन और गुरिक की इस तस्वीर पर न सिर्फ उनके फैंस ने कमेंट किया, बल्कि कलाकारों ने भी कमेंट करना शुरु कर दिया। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक अभिनेत्री ने लिखा कि वाकई, ये एक खुशहाल जिंदगी है। कुल मिलाकर, यदि शादी के बाद पति और पत्नी एक साथ हर काम में हाथ बटाते हैं, तो इससे अच्छी बात कुछ हो ही नहीं सकती है। मतलब साफ है कि दोनों इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को अच्छे से जी रहे हैं, जिसके लिए उनके फैंस भी दुआ कर रहे हैं।

शाही अंदाज में हुई थी शादी


सिमरन और गुरिक मान की शादी शाही अंदाज में हुई थी, जिसमें तमाम सितारों ने चार चांद लगाया था। इस शादी की तस्वीरें और वीडियो लंबे समय तक सोशल मीडिया पर वायरल होती रही। बता दें कि शादी पूरी तरह से पंजाबी रीति रिवाज में हुई थी, जिसमें दूल्हा और दुल्हन ने जमकर मस्ती भी की। कुल मिलाकर अब दोनों अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। याद दिला दें कि शादी के बाद करीब 600 मेहमानों के लिए लंच की व्यवस्था की गई थी।

Back to top button