बॉलीवुड

खूबसूरती में रेखा को टक्कर देती हैं उनकी छोटी बहन, बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर करती हैं ये काम

बॉलीवुड की दिग्गज और मशहूर अभिनेत्री रेखा चार फरवरी को आयोजित की गयी अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी को अटेंड करने पहुंचीं. फिल्म इंड्रस्ट्री के जाने माने और मशहूर कपूर खानदान से सम्बन्ध रखने वाले अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के सात फेरे लिए. अरमान जैन की रिशेप्शन पार्टी के इस मौके पर रेखा ने फिर से एक बार सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया. रेखा की उम्र आज के समय में 64 साल है पर 64 साल की इस उम्र में भी रेखा कम उम्र की खूबसूरत हीरोइनों को टक्कर देती हैं. अरमान जैन की रिशेप्शन पार्टी के मौके पर रेखा के साथ उनकी एक खास शख्स भी थीं. इस रिसेप्शन पार्टी में रेखा के साथ उनकी छोटी बहन राधा भी आयी थीं. इससे पहले भी रेखा अपनी छोटी बहन राधा के साथ रेखा कई इवेंट और पार्टियों में नजर आ चुकी हैं.

पार्टी में आने के बाद पहले कुछ देर तो रेखा की बहन कैमरे के सामने आने से बचती रहीं पर जब फोटोग्राफर्स ने रेखा से रिक्वेस्ट की तो रेखा ने अपनी छोटी बहन राधा को बुलाया और कैमरे के सामने पोज दिया. अब रेखा की छोटी बहन राधा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

rekha with her sister artist #radhasyed

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


रेखा हमेशा ही अपने फैशन सेन्स और स्टाइल के मशहूर रहती हैं. सभी लडकियां रेखा के स्टाइल को फॉलो करती हैं. इस पार्टी में रेखा ने गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी, इनकी साडी पर पिंक कलर का किनारा था. कांजीवरम की खूबसूरत साडी के साथ हैवी ज्वैलरी और रेड लिप्सिटक में रेखा हमेशा की तरह बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थीं. वहीं रेखा की बहन राधा ने ग्रीन कलर का टैडीशनल ड्रेस पहना था.

आपको जानकर हैरानी होगी की रेखा की छोटी बहन राधा भी खूबसूरती के मामले में उनसे ज़रा भी कम नहीं है. रेखा की बहन राधा भी फिल्मो में एक्टिंग कर चुकी हैं. इन्होने साउथ की बहुत सारी फिल्मो में काम किया है. पर शादी करने के बाद इन्होने फिल्मो में काम करना छोड़ दिया और अमेरिका में अपने पति के साथ रहने लगी. रेखा की बहन राधा ने अपने बचपन के फ्रेंड और मॉडल उस्मान सईद के साथ शादी की है. उस्मान सइड मशहूर लेखक और निर्देशक एसएम अब्बास के बेटे हैं. राधा को पेटिंग का भी बहुत शौक है. राधा खाली समय में पेटिंग करना पसंद करती हैं. रेखा के पिता का नाम जेमिनी गणेशन था. ये अपने समय में तमिल फिल्मों के जाने माने स्टार रहे हैं. रेखा के पिता ने दो शादियां की थी. जिसमे उनकी दूसरी पत्नी पुष्पावली से दो बेटियां है जिनके नाम है रेखा और राधा… अपनी मां और घर के खर्चो को पूरा करने के लिए रेखा ने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. रेखा बहुत छोटी उम्र से ही अभिनय की दुनिया में काम कर रही है.

Back to top button